Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पब्बर नदी से 20 घंटे बाद बरामद हुआ आर्यन का शव

                                                                 पिता के सामने डूबा था आर्यन 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

जिला के जुब्बल थाना के अंतर्गत हाटकोटी में पब्बर नदी में डूबे 19 साल के युवक का शव दूसरे दिन बरामद कर लिया गया है। ठियोग का गुठान निवासी आर्यन पुत्र राम लाल पिछले कल पब्बर नदी में नहाने उतरा था ।

घटना के बाद युवक लापता चल रहा था। जिसके बाद युवक को तलाशने के लिए स्थानीय गोताखोरों के अलावा एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था। मंगलवार को युवक का शव उसी जगह बरामद कर लिया गया, जहां वह डूबा था। युवक के की मौत से परिवार गहरे सदमे में है। दरअसल, हुआ यूं की ठियोग गुठान गांव से कुछ लोग रोहड़ू के इस प्रसिद्ध हाटकोटी मंदिर पहुंचे थे।

सोमवार दोपहर हाटकोटी पहुंचने पर वे देवलू स्नान के लिए पब्बर नदी के किनारे पहुंचे थे। इस दौरान आर्यन नदी में नहाते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया। यह दर्दनाक हादसा आर्यन के पिता समेत गांव के अन्य लोगों के सामने हुआ, लेकिन वे आर्यन को बचा नहीं पाए।हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, लेकिन नदी की गहराई ज्यादा होने के कारण आर्यन का कोई सुराग नहीं लगा। बता दें कि आर्यन चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रहा था।एसएचओ चेतन ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे शव को बरामद किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति