Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

छह दिनों की रिकॉर्ड अवधि में पूरा हुआ बेली ब्रिज का निर्माण: विक्रमादित्य सिंह

                                                 ठियोग से आगे एनएच 5 पर यातायात बहाल

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज यहां कहा कि शिमला और ठियोग को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर छह दिनों की रिकॉर्ड समयावधि में बेली ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया हैै और इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बहाल कर दिया गया है।मंत्री ने कहा कि ठियोग के पास भारी बारिश के कारण सड़क मार्ग का एक बड़ा हिस्सा धंस गया था जिस कारण आने-जाने वाले लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था।

 उन्होंने कहा कि वे स्वयं स्थिति का जायजा लेने के लिए वहां गए थे और विभाग को जल्द ही यहां अस्थाई पुल निर्मित करने के निर्देश दिए गए थे। उन्होंने कहा कि विभाग ने रिकॉर्ड समय के भीतर यह बेली ब्रिज तैयार कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार व विभाग ने अपनी प्रतिबद्धता पूरी कर आज यहां यातायात बहाल कर दिया है। इससे एक बार पुनः यह स्थापित हुआ है कि वर्तमान प्रदेश सरकार जो कहती है उसे पूरा करने में विश्वास रखती है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सड़क के धंसते हिस्से को स्थिर करने और इस बाधा के स्थायी समाधान के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्धारित समय के भीतर रिटेनिंग वॉल का निर्माण करने के लिए कहा गया है।उन्होंने पुल का औपचारिक उद्घाटन भी किया और एक सप्ताह के भीतर इसके निर्माण के लिए लोक निर्माण विभाग के प्रयासों की सराहना की।


Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख