Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सत्ता परिवर्तन हुएछह महीने बीते नहीं बदल सके योजनाओं के बोर्ड

                   प्रदेश में कांग्रेस सरकार के विराजमान होने का करीब सात माह का कार्यकाल पूरा हो चुका है

जोगिंदर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

 प्रदेश में कांग्रेस सरकार के विराजमान होने का करीब सात माह का कार्यकाल पूरा हो चुका है। मगर सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बैनरों में अभी भी भाजपा नेताओं को अधिमान मिल रहा है। पूर्व भाजपा सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्री रहे नेताओं के फोटो अभी भी सरकारी कार्यालयों की शोभा बढ़ा रहे हैं। एसडीएम बोले- विभाग के उच्चाधिकारियों से जवाब किया जाएगा तलब। 

नागरिक अस्पताल जोगिंद्रनगर समेत विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में भाजपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के फोटो सरकारी बोडों में अभी भी छाए हुए हैं। हैरत की बात है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शाडिल हैं, लेकिन सरकारी अस्पतालों में प्रदेश और केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के बोड़ों में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार की फोटो लगी हुई है।

नागरिक अस्पताल जोगिंद्रनगर में अनेकों बोडों में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का फोटो देखने को मिल रहा है। वहीं, मंडी जिला समेत प्रदेश के कई स्वास्थ्य केंद्रों में पूर्व भाजपा सरकार के द्वारा लगाए गए बोर्ड अभी भी भाजपा नेताओं का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। ऐसे में आम जनता प्रदेश में भाजपा व कांग्रेस सरकार के नेताओं को सौंपे गए विभागों को लेकर भी असमंजस में है।

स्थानीय अस्पताल में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का फोटो प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के सात माह बाद भी लगा हुआ है। प्रशासनिक अधिकारियों समेत स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों के निरीक्षण के बाद भी प्रदेश के नए स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनी राम शांडिल के फोटो के अधिमान नहीं मिल पाया है। इधर, अस्पताल प्रशासन के पदाधिकारियों की मानें तो अस्पताल में लगे जन कल्याणकारी बोड़ों में पूर्व भाजपा सरकार के नेताओं की तस्वीरें किस आधार पर परिवर्तित होगी। स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों के आदेशों के तहत तय होगा।उधर, एसडीएम जोगिंद्रनगर कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि संबंधित विभागों के उच्चाधिकारियों से इस मामले पर जवाब तलब किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

सफाई के लिए की गई है खास व्यवस्था, आज निगम को सौंपा जाएगा