Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आशीष बुटेल ने ग्राम पंचायत सुंगल में लोगों की समस्याओं को सुना

पालमपुर, रिपोर्ट
मुख्य संसदीय सचिव शिक्षा एवं ग्रामीण आशीष बुटेल के द्वारा ग्राम पंचायत सुंगल  में लोगों की समस्याओं को सुना गया। यहां पधारने पर स्थानीय लोगों ने उनका फूल मालाओं  से जोरदार स्वागत किया तथा प्रधान वह एक्स प्रधान द्वारा उनका शाल व टोपी  पहनाकर स्वागत किया वह नवज्योति ग्राम सुधार सभा के सदस्यों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। ई मेला ग्राउंड चमोटू में जनसभा को संबोधित करते हुए पालमपुर के मतदाताओं ने सेवा का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने जो विश्वास उन पर जताया है इसके लिये सदैव आभारी रहेंगे।
     आशीष बुटेल ने कहा कि विकास कार्यों के लिये आवंटित धनराशि के उपयोग में कोताही एवं लेटलतीफी किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने चेताया कि विकास कार्य को आरंभ नहीं करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों से सख्ती से निपटा  जाएगा। 
     सीपीएस ने कहा कि प्रदेश में सरकार व्यवस्था परिवर्तन के ध्येय से कार्य कर रही है और सरकार के  धन का सदुपयोग कर लीग से हटकर आम आदमी के उत्थान के लिये कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूलों में बच्चों को पोष्टिक मध्यान भोजन उपलब्ध करने के लिये शिक्षा विभाग ने सप्ताह भर का मेन्यू  जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि बच्चों के पोषण को ध्यान में रखकर मेन्यू तैयार किया गया है।
     सीपीएस ने कहा कि जल्द ही सुंगल के लोगों की बिजली की समस्या समाप्त हो जाएगी बनोरु में नया सब स्टेशन खोला जाएगा जिससे पाडियारखर, मोलीचक ओर सुंगल में बिजली की समस्या खत्म होगी।
सीपीएस ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार के नेतृत्व में सभी गांवों को सड़कों से जोड़ा जाएगा। जड़ियाला मंदिर सड़क वह छत्तर धार सड़क का काम जल्द शुरू किया जाएगा।
उन्होंने सुंगल में रविदास मंदिर की सराय को जल्द बनाने के लिए कहा।
      सीपीएस ने  सुंगल के लोगों की भी सभी मांगों को चरणबद्ध पूरा करने का आश्वासन दिया।
     कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष त्रिलोक चन्द, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अनुराग नरयाल,प्रधान निशा देवी, प्रधान  निशा देवी,अजय शर्मा,समीर सिंह,महिंदर सिंह, कंचन देवी,संतोष कपूर,संसार चंद,सुरेश कुमार,सुख राम,राजेश वर्मा,अनिल गोस्वामी, कश्मीर सिंह,कर्म चंद,रमेश कुमार,विद्या देवी,रानी देवी,सपना देवी,जोगिंदर सोनी,उदय भारद्वाज,देश राज,राज पाल,कर्म चंद,नवज्योति ग्राम सुधार सभा के सदस्य,सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख