Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सिविल अस्पताल जवाली में पानी की समस्या चरमराई

                                     सिविल अस्पताल जवाली में रोजाना 250 से ऊपर ओपीडी होती है 

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

सिविल अस्पताल जवाली में पानी की समस्या चरमरा गई है तथा सिविल अस्पताल जवाली में पानी न होने के कारण रोजाना चिकित्सा सुविधा हेतू आने वाले मरीजों व अस्पताल के स्टाफ को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। सिविल अस्पताल जवाली में आने वाले मरीज पानी को इधर-उधर भटकते हैं तथा मजबूरन दुकानों से पानी की बोतलें खरीदकर पानी पीना पड़ता है।

 सिविल अस्पताल जवाली में सिविल अस्पताल जवाली में रोजाना 250 से ऊपर ओपीडी होती है तथा ऐसे में सिविल अस्पताल जवाली में पानी की समस्या और भी चरमरा गई है। सिविल अस्पताल जवाली में यह समस्या पिछले काफी दिनों से चल रही है लेकिन इसका कोई हल नहीं हो रहा है। बुद्धिजीवियों ने कहा कि कृषि एवं पशुपालन मंत्री चंद्र कुमार के गृह क्षेत्र में ही पानी की समस्या विकराल है जिसका हल करवाने में मंत्री असमर्थ दिख रहे हैं। बुद्धिजीवियों ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सूक्खु, जल शक्ति मंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कृषि एवं पशुपालन मंत्री चंद्र कुमार से मांग की है कि सिविल अस्पताल जवाली में चल रही पानी की समस्या को हल करवाया जाये! 

 इस बारे में सिविल अस्पताल जवाली के एसएमओ डॉ आशुतोष सूदन ने कहा कि सिविल अस्पताल जवाली में काफी दिनों से पानी की समस्या चल रही है जिसके बारे में हम स्वयं जल शक्ति विभाग में गए थे लेकिन उनके ऊपर कोई असर नहीं हुआ। इस बारे में जल शक्ति विभाग जवाली के अधिशाषी अभियंता अजय शर्मा ने कहा कि जेई को भेजा जाएगा तथा समस्या का हल करवाया जाएगा।  

Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की