Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

युवक से 10. 85 ग्राम चिट्टा बरामद


बडूखर/ अश्विनी चौधरी
जिला नारकोटिक्स सेल के द्वारा दोपहर  के समय रियाली पंचायत में जाल बिछाया गया जिसमें जिसकी गुप्त सूचना नारकोटिक्स सेल को कई दिनों से लग रही थी कि बड़ुखर के आसपास के एरिया में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा चिट्टे की सप्लाई की जा रही है जिस पर संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस अधिकारी के दिशा निर्देशों के तहत जाल बिछाया गया और इस जाल में फरमान अली पुत्र बशीर अहमद गांव जीब नवाल तहसील व पुलिस स्टेशन मुकेरिया पंजाब को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता मिली।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक फरमान अली एक मोटरसाइकिल जिसका नंबर पीबी 07 सीडी 2957 पर सवार होकर बडूखर की तरफ सप्लाई देने के लिए आ रहा था जिसको की समय रहते रियाली पुल पर ही दबोच लिया गया और मौके पर ही उससे 10.87 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।
इसमें हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह कॉन्स्टेबल अभिनंदन अभिषेक पठानिया व लता के द्वारा इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया वह खबर लिखे जाने तक युवक को पुलिस थाना फतेहपुर की टीम के सुपुर्द किए जाने की प्रक्रिया जारी थी।
इस बारे में संगठनात्मक जिला नूरपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक रतन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त युवक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।
पिछले कुछ लंबे समय से पंजाब की सीमा के साथ सटे गांव में चिते की दस्तक काफी मात्रा में हो चुकी है और युवकों का इस तरफ रुझान भी बढ़ता जा रहा है जिस पर नकेल कसने के लिए पुलिस द्वारा इस पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है बावजूद इसके चिट्टे का कारोबार व कारोबारी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी