Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मन्दिरों में वी आई पी दर्शन के 1100 रुपये का निर्णय सरासर गलत :- प्रवीन कुमार

पालमपुर, रिपोर्ट 
मन्दिरों में वी आई पी दर्शन के 1100 रुपये का निर्णय सरासर गलत उक्त शब्द प्रवीन कुमार पूर्व विधायक ने कहे। उन्होंने कहा की एक तरफ तो देश के यशस्वी लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने वी आई पी कल्चर को स्वतः ही खत्म करके रख दिया है । 
इस निर्णय ने बड़े बडों की गाड़ियों से बत्तियां उतार कर रख दी है जबकि दूसरी तरफ जिनके दिमाग में वी आई पी होने का फोविया है भले ही उनकी गाडी से मोदी फरमान ने लाल बत्ती उतरवा दी है। लेकिन उन्होंने फिर भी दूसरा रास्ता अपना कर अपनी अपनी गाड़ियों पर वी आई पी का स्टेट्स सिम्बल लिखवा ही लिया है। अव हिमाचल प्रदेश की सुक्खविन्दर सिंह सुक्खू सरकार ने मन्दिरों में वी आई पी दर्शन के 1100 रुपये का नया बखेडा ला करके खड़ा कर दिया । 
यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए  चामुण्डा नन्दिकेश्वर धाम के पूर्व ट्रस्टी एवं पालमपुर के निवर्तमान विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश देवी देवताओं की देव भूमि है। यहाँ भी व्यवसायिक दृष्टि से पैसे लेकर दर्शन करवाना सरासर गलत है। पूर्व विधायक ने कहा कि इस प्रकार के निर्णय लेने के बजाय जिस तरह मुख्यमन्त्री ने कांगड़ा को पर्यटन की राजधानी बनाने की घोषणा की है ऎसे में सरकार इसकी शुरुआत सबसे पावन एवं पवित्र कार्य शिखर पहाड़ी पर स्थित सिद्ध शक्ति पीठ मां आदि हिमानी चामुण्डा के प्राचीन मन्दिर को माता वैष्णो देवी की तर्ज पर विकसित करने की घोषणा से करे ।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी