Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस के आयोजन को लेकर बैठक आयोजित



पालमपुर, रिपोर्ट 
उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस  के आयोजन को लेकर एसडीएम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में महापौर पूनम बाली और पालमपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेंदर सूद सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और शिक्षण संस्थानों के अध्यापक उपस्थित रहे।
    
सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस का आयोजन हर्षोल्लास के साथ गांधी मैदान पालमपुर में किया जायेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व के वर्षों की भांति  पुलिस बल, एनसीसी कैडेट, एनएसएस स्वयंसेवी और स्कूलों  के छात्रों  का मार्चपास्ट मुख्य आकर्षण रहेगा।  उन्होंने कहा कि उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एसडीम पालमपुर शिरकत करेंगे। 
        प्रवक्ता ने बताया कि कार्यक्रम में  शिक्षण संस्थानों के बच्चों द्वारा आकर्षक देश भक्ति के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर सरहानीय एवं उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के आरम्भ में पालमपुर स्तिथ स्वतंत्रता सेनानियों और बलिदानियों की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि  दी जायेगी।

Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति