Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पौंग झील में सोमबार सुबह एक शव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल


जवाली, राजेश कतनौरिया 
पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ते कस्बा बटाहड़ी के साथ लगती पौंग झील में सोमबार सुबह एक शव मिलने से  क्षेत्र में दहशत का माहौल बन आया है ।थाना प्रभारी फतेहपुर रजिंदर कुमार से प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय एक व्यक्ति मनजीत सिंह ने सोमबार सुबह फोन के माध्यम से पुलिस को सूचना दी कि बटाहड़ी के साथ लगती पौंग झील में एक शव पड़ा मिला है।
जिस पर पुलिस की टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची ब शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है । बताया जा रहा है की शव पँचायत हाड़ा के बार्ड नम्बर 5 के राहुल स्पुत्र चैन सिंह का निकला है । बताया की उक्त युबक अन्य तीन युबको के साथ बीते कल घर से निकला था ।जोकि बापिस न आया जिस पर परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन कोई पता न लगा आखिरकार देर शाम उंन्होने युबक के लापता होने की खबर पुलिस को दी ।
वहीं सुबह युबक का शब पौंग झील में पाया गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए साथ गए तीनो युबको से पूछताछ शुरू कर दी है ।वहीं पँचायत प्रधान सुशील  कालिया ब पूर्ब उपप्रधान जरनैल सिंह ने बताया मृतक दसवीं कक्षा का छात्र था जोकि बीते कल रबिबार की छुट्टी होने के चलते अपने कुछ साथियों के साथ घर से निकला था बताया मृतक अपने माता -पिता का इकलौता सहारा था ।
 मृतक का पिता ब माता दिहाड़ी -मजदूरी कर परिबार का पालन पोषण कर रहे थे । उंन्होने व अन्य लोगों ने शासन ब प्रशासन से पीड़ित परिबार की आर्थिक मदद को गुहार लगाई है।
   

Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को