Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अभ्यास करने के लिए बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम को ज्यादा समय मिलेगा

                                  बांग्लादेश की टीम चार, न्यूजीलैंड की सात दिन कर सकेगी अभ्यास

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अभ्यास करने के लिए बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम को ज्यादा समय मिलेगा। ये दोनों टीमें दो से तीन दिन पहले धर्मशाला पहुंच जाएंगी। न्यूजीलैंड की टीम एक मैच खेलने के बाद दूसरे मैच के लिए धर्मशाला में ही रुकेगी। जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में सात अक्तूबर को अफगानिस्तान के साथ विश्वकप के पहले मैच के लिए बांग्लादेश की टीम चार अक्तूबर को यहां पहुंचेगी।

अफगानिस्तान की टीम पांच अक्तूबर को पहुंचेगी। बांग्लादेश की टीम 5 और 6 अक्तूबर को स्टेडियम में अभ्यास करेगी। सात को मैच खेलेगी। उसके बाद बांग्लादेश का मैच 10 अक्तूबर को इंग्लैंड के साथ होगा। ऐसे में बांग्लादेश के पास 8-9 को भी अभ्यास करने का मौका है। अन्य टीमें मैच से दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचेगी और एक-एक दिन ही मैच से पहले अभ्यास करेगी। 22 अक्तूबर भारत के साथ होने वाले मैच के लिए न्यूजीलैंड की टीम 19 अक्तूबर को पहुंचेगी।

20 और 21 अक्तूबर दो दिन अभ्यास करने के बाद मैच खेलेगी। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम 28 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच के लिए 23 से 27 अक्तूबर तक पांच दिन लगातार अभ्यास करेगी। धर्मशाला में विश्वकप के पांच मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला बांग्लादेश-अफगानिस्तान, दूसरा मुकाबला 10 को बांग्लादेश-इंग्लैंड, 17 को तीसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड, चौथा मुकाबला 22 को भारत-न्यूजीलैंड और 28 को अंतिम मुकाबला न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा।प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम सबसे अधिक समय तक यहां बिताएगी। बांग्लादेश की टीम धर्मशाला में चार दिन और न्यूजीलैंड की टीम दोनों मैचों के लिए कुल सात दिन अभ्यास करेगी। न्यूजीलैंड की टीम 19 से 28 अक्तूबर तक धर्मशाला में ही रहेगी।





Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख