Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना-होशियारपुर सड़क मार्ग पर एक कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी

                                        पंडोगा में कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दादी-पोती की मौत

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

थाना हरोली के तहत पंडोगा गांव में ऊना-होशियारपुर सड़क मार्ग पर एक कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार दादी और पोती की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कुलवंत कौर और उसकी पोती सिमरनप्रीत (11), निवासी मिथाड़ा, पोस्ट ऑफिस खालू तहसील, जिला कपूरथला पंजाब के तौर पर हुई। जबकि हादसे में कार चालक सहित अन्य तीन लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार पंजाब के कपूरथला जिले के रहने वाले परिवार बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे क्षेत्र के एक धार्मिक स्थल में दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान हिमाचल-पंजाब सीमा से करीब पांच किलोमीटर पहले पंडोगा गांव के बनखंडी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक पंजाब की ओर से आया और कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि कुलवंत कौर के सिर का एक हिस्सा अलग होकर सड़क किनारे जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सिमरनप्रीत को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में मृत घोषित कर दिया गया। कार में कुल छह लोग सवार थे। कार सवार चार अन्य लोगों को भी हादसे में गंभीर चोटें आई हैं। इसमें कार चालक वीरू (24), सर्वजीत, पत्नी पलविंद्र (28), रीना, पुत्री सरवन (23) और जगप्रीत, पुत्र रेशम (23) शामिल हैं। उन्हें तुरंत उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया।

बताया जा रहा कि हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि नजदीक में पंडोगा पुलिस चौकी होने और आसपास लोगों के एकत्रित होने से ट्रक चालक को कुछ देर बाद दबोच लिया गया। बताया जा रहा कि आरोपी ट्रक चालक शराब के नशे में था। उसकी पहचान रमेश कुमार, निवासी बल्ह बुलाना, पोस्ट ऑफिस झैन्यारा, जिला हमीरपुर के तौर पर हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि मामले की जांच जारी है।






Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां