Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में नशे की खेप पकड़ने वाला निकला शराबी

                                  आरोपी होमगार्ड को बटालियन हमीरपुर से यहां तैनात किया गया था

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

प्रतिबंधित दवा तस्करी मामले में दत्ता मेडिकल स्टोर के बाहर शराब के नशे में धुत्त होकर ड्यूटी दे रहे होमगार्ड के मामले में थाना प्रभारी गगरेट एसएचओ सन्नी गुलेरिया को पुलिस अधीक्षक ऊना की ओर से तलब किया गया। पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए एसएचओ सन्नी गुलेरिया से ड्यूटी के दौरान हुई कोताही का स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं आरोपी होमगार्ड को बटालियन हमीरपुर से यहां तैनात किया गया था। उसे तत्काल प्रभाव से वापस भेज दिया गया।

अब कमांडेंट हमीरपुर उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।जानकारी के अनुसार नशे में धुत्त पकड़ा गया होमगार्ड ऊना सदर पुलिस थाने में तैनात था। उसे स्पेशल ड्यूटी के लिए गगरेट भेजा गया था। पता चला कि होमगार्ड शराब के नशे का आदी है। ध्यान रहे कि इस हाई प्रोफाइल ड्रग रैकेट पर हर किसी की नजर है। इसलिए पुलिस भी इस मामले में फूंक-फूंककर कदम रख रही है। डीएसपी डॉ. वसुधा सूद का कहना है कि होमगार्ड के नशे में धुत्त होने के मामले की जांच जारी है। इसमें थाना प्रभारी गगरेट को भी तलब किया गया और उनसे इसकी वजह पूछी गई।

उधर, प्रतिबंधित दवा तस्करी के आरोपों में घिरे चार आरोपियों का बुधवार को पुलिस रिमांड समाप्त होने पर उन्हें अंब न्यायालय में पेश किया गया। यहां से सभी आरोपियों को सात दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार बनगढ़ भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों से लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है। जल्द ही इसमें कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी संभव है।





Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां