Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा के पुहाड़ा पुल की सुधरी हालत

                            इसके साथ ही रैत से लेकर चंबी पुल तक बने गड्ढों को भी भर दिया गया है

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

पठनकोट-मंडी नेशनल हाईवे स्थित शाहपुर के पुहाड़ा में बने पुल की मरम्मत के बाद अब चालकों ने राहत की सांस ली है। इसके साथ ही रैत से लेकर चंबी पुल तक बने गड्ढों को भी भर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक एक हफ्ता पहले विधायक केवल सिंह पठानिया ने एनएचएआई अधिकारियों के साथ बैठक कर शाहपुर से लेकर रजोल तक नेशनल हाईवे पर बने गड्ढों को भरने के आदेश दिए थे।

इस पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने सड़क पर हुए गड्ढे भरने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में डीसी कांगड़ा ने तीन दिन पहले आदेश जारी करते हुए शाहपुर से लेकर चंबी पुल तक वीरवार की रात सड़क को बंद रखने के आदेश दिए थे। इस दौरान रात 11 से सुबह पांच बजे तक शाहपुर से लेकर चंबी पुल तक हाइवे को बंद रखा गया और यातायात को शाहपुर से वाया रिहलू चंबी डायवर्ट किया गया था।

रात को पुहाड़ा पुल की मरम्मत करने के साथ सड़क पर हुए गड्ढों को भी भरा गया था। शाहपुर के एसडीएम करतार चंद ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के अधीन आने वाले एनएच से लेकर गागल तक सड़क पर हुए गड्ढों को भरने का काम भी शुरू कर दिया है। शीघ्र ही एनएच पर हुए गड्ढों को भरने का काम पूरा कर लिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।





Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन