Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला में 40 किमी तक होटल और हवाई उड़ानें पैक

                                                     21 और 22 के लिए करवाई है एडवांस बुकिंग

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले ही धर्मशाला के अलावा आसपास के 40 किमी के दायरे में सभी होटल, होम स्टे और सरकारी रेस्ट हाउस पूरी तरह से पैक हो गए हैं। धर्मशाला और मैक्लोडंगज के होटल पैक होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने चामुंडा, पालमपुर और कांगड़ा में भी ठहरने के लिए कमरे बुक करवाए हैं।  21 और 22 अक्तूबर के लिए एडवांस बुकिंग हुई है। पहले तीन मैचों में कारोबारियों के हाथ लगी निराशा के बाद 22 के मैच से उन्हें खासी उम्मीदें हैं।

भारत-न्यूजीलैंड के मैच के चलते दिल्ली से कांगड़ा आने वालीं उड़ानें भी पैक हो गई हैं। जानकारी के अनुसार मैच से एक दिन पहले 21 अक्तूबर को दिल्ली से कांगड़ा हवाई अड्डा के लिए केवल एक फ्लाइट में दो टिकट दर्शाए जा रहे हैं, जिनके दाम 25 हजार के करीब हैं। वहीं 22 के लिए 9 सीटें खाली दिखाई जा रही हैं और उनके दाम भी 28 हजार रुपये के करीब हैं।

पर्यटन निगम जिला कांगड़ा के एजीएम नवदीप थापा ने बताया कि पहले तीन मैचों में ऑक्यूपेंसी 60 फीसदी तक रही, पर भारत के मैच के लिए होटल पूरी तरह से पैक हैं। इस वजह से कारोबार में बढ़ोतरी होगी। होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्विनी बांबा का कहना है कि भारत के मैच से कारोबार में बढ़ोतरी होगी।  होटल, रैस्तरां, ढाबा सहित टैक्सी चालकों, रेहड़ी-फड़ी वालों का अच्छा कारोबार होगा।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब