Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला में होने वाले मैच के ऑफलाइन टिकट काउंटर पर मैचों से तीन से चार दिन पहले मिलेंगे

                   भारत और न्यूजीलैंड के मैच को छोड़कर बाकी चार मैचों के टिकट ऑनलाइन मिल रहे हैं

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

क्रिकेट विश्व कप के धर्मशाला में होने वाले मैच के ऑफलाइन टिकट काउंटर पर मैचों से तीन से चार दिन पहले मिलेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के मैच को छोड़कर बाकी चार मैचों के टिकट ऑनलाइन मिल रहे हैं। भारत और न्यूजीलैंड के टिकट न मिलने से क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी और रोष है। बुक माई शो वेबसाइट पर भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकट अभी भी कमिंग सून आ रहा है।

ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों के हाथ मायूसी ही हाथ लग रही है। मैचों से तीन से चार दिन पहले ऑफ लाइन टिकट काउंटर लगाने जाएंगे। इसमें बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच सात अक्तूबर होने वाले मैच के लिए 4 अक्तूबर को टिकट काउंटर लगाया जाएगा। इंग्लैंड और बांग्लादेश के मैच के लिए सात अक्तूबर से टिकट काउंटर लगाया जाएगा। वहीं 17 अक्तूबर के मैच के लिए 13 अक्तूबर को काउंटर की व्यवस्था की जाएगी।22 अक्तूबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच के लिए 18 अक्तूबर से ऑफलाइन टिकट काउंटर स्थापित किया जाएगा। इसके अलावा 28 अक्तूबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने मैच के लिए 25 अक्तूबर से टिकट काउंटर की व्यवस्था की जाएगी। एचपीसीए के सचिव परमार ने कहा कि धर्मशाला में होने वाले विश्व कप के मैचों के लिए चार दिन पहले ऑफलाइन टिकट काउंटर लगाने की व्यवस्था की जाएगी। 

चार अक्तूबर को पहले मैच के लिए टिकट ऑफलाइन मिलना शुरू हो जाएगी।विश्व कप के लिए आज से विदेशी टीमों का आना शुरू जाएगा। 7 अक्तूबर को होने वाले पहले मैच के लिए बांग्लादेश की टीम मंगलवार 3 अक्तूबर को दोपहर तीन बजे विशेष विमान से गगल हवाई अड्डा पर उतरेगी।  इसके बाद टीम सीधे होटल रेडिसन ब्लू रवाना होगी। अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम 4 अक्तूबर को दोपहर एक बजे गगल पहुंचेगी। अफगानिस्तान टीम में हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रियाज हसन, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, इकराम अलीखिल, अजमतुल्ला उमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, फजलहक फारूकी, अब्दुल रहमान, और नवीन उल हक रहेंगे। बांग्लादेश की टीम 4 अक्तूबर को अभ्यास करेगी। धर्मशाला की पिच जहां तेज गेंदबाजों के लिए मददगार है। वहीं स्पिनर भी इस पिच के उछाल से विकेट हासिल कर सकते हैं।अफगनिस्तान के राशिद खान ने अब तक 89 इनिंग में 19.53 की औसत से 172 विकेट चटकाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा ने 85 इनिंग में 29.05 की औसत से 142 हासिल किए हैं। भारत के कुलदीप यादव ने 25.62 की औसत से 87 इनिंग में 152 विकेट लिए हैं। बांग्लादेश के शाकिब ने 29.32 की औसत से 234 इंनिंग में 308 विकेट चटकाए हैं। अफगानिस्तान के अलावा बांग्लादेश इंग्लैंड के साथ मैच खेलेगी।





Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां