Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुक्खू की बिगड़ी तबीयत

                                                    पेट दर्द के बाद रात में आईजीएमसी में दाखिल कराया

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

 हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की बुधवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के पेट में इंफेक्शन होने के चलते उन्हें अस्पताल लाया गया है। स्वास्थ्य मंत्री डॉ धनी राम शांडिल व शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर उनका हाल जानने आईजीएमसी पहुंचे।

जानकारी के अनुसार सीएम सुक्खू को रात करीब ढाई बजे पेट में दर्द हुआ था. हॉस्पिटल में भर्ती के बाद जांच में पता चला कि उनके पेट में दर्द के साथ-साथ सूजन भी है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को आईजीएमसी के स्पेशल वार्ड में दाखिल किया गया है. आपको बता दें कि पांच महीने पहले भी सुक्खू ने मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में इलाज कराया था. यहां वह पांव मं दर्द की शिकायत के बाद जांच कराने आए थे। 

IGMC शिमला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने कहा कि पेट में संक्रमण के कारण मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को इंदिरा गांधी राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (IGMC शिमला) में भर्ती कराया गया है. अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट सामान्य है और उनकी स्थिति स्थिर है। हमने उनकी सभी मेडिकल जांच की हैं और रिपोर्ट सामान्य हैं। हमने उन्हें निगरानी में रखा है और आगे की जांच कर रहे हैं। 










Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां