Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर के सीनियर बिज़नेस एसोसिएट मनोज कुँवर को शिमला डिवीज़न की उत्कृष्ट स्वतन्त्रता दिवस ट्रॉफी सम्मान से नवाजा गया

 इस समारोह की अध्यक्षता पालमपुर शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान  ने मुख्य अतिथि के रुप में की

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर के सीनियर बिज़नेस एसोसिएट एवं विकास अधिकारी मनोज कुँवर को शिमला डिवीज़न की उत्कृष्ट स्वतन्त्रता दिवस ट्रॉफी सम्मान से नवाजा गया वही टीम के 10 अग्रणी सदस्यो को भी उत्कृष्ट स्वतन्त्रता दिवस ट्रॉफी सम्मान से आज शाखा कार्यालय पालमपुर में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया। 

इस समारोह की अध्यक्षता पालमपुर शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान  ने मुख्य अतिथि के रुप में की। वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पीके चौहान ने प्रबन्धक प्रशासन बीरेंदर जरेट,सहायक शाखा प्रबंधक राज कुमार नाइक की उपस्थिति में सीनियर बिज़नेस एसोसिएट एवं विकास अधिकारी मनोज कुँवर और सभी अभिकर्ताओं को सम्मानित करने उपरांत संबोधित करते हुए कहा कि सीनियर बिज़नेस एसोसिएट एवं विकास अधिकारी मनोज कुँवर और उनकी टीम द्वारा गत वित्तीय वर्ष 2022-23 में 2.93 करोड़ प्रीमियम 968 पॉलिसियों सहित करके पालमपुर शाखा में अग्रणी स्थान प्राप्त किया है वही शिमला डिवीजन में भी टीम प्रीमियम के आधार पर चतुर्थ स्थान पर रही है वही वर्तमान वितीय वर्ष 2023-24  में अभी तक टीम 422 पालिसी और 1.68 करोड़ प्रीमियम करके शाखा में अग्रणी स्थान पर है। उन्होंने अभिकर्ताओं का आह्वान किया कि भारतीय जीवन बीमा निगम की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं और परिवारों को आर्थिक सुरक्षा उपलब्ध कराएं। उन्होंने बताया कि निगम जहां हर वर्ग के लिए विभिन्न लाभकारी योजनाएं चला रही है वही उन्होंने पेंशन और हेल्थ की योजनाओं का लाभ भी जन जन तक पहुँचाने का आह्वान किया। 

इस अवसर पर टीम के जिन 10 सदस्यो को ट्रॉफी से सम्मानित किया गया उनमें बांकु राम, संजय सूद,बबलू,रशमा दीक्षित, शिवानी सूद,सुनीता देवी,साहिल चित्रा,सुभाष राणा, शिव कुमार व अशोक राणा शामिल थे। इनके अतिरिक्त सीमा चौधरी, स्वर्णा देवी,क्षितिज सोनी,सुरजीत परमार,सुभाष चौहान,राजीव कटोच,रजनीश चौधरी,सुरभि सूद,हेमलता,नीना चौहान,कमलेश कुमार,शोभना सूद,कुलदीप कटोच,कृष्ण कुमार,अर्जुन सिंह खारवाल,हरबंस राणा,चंद्रशेखर,बृजभूषण मेहरा,अरुण कुमार,सरताज सिंह व साहिल गुप्ता को भी विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया।





Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी