Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अनछुए पर्यटक स्थलों को सड़क सुविधा से जोड़ा जाएगा: पठानिया

                                   नड्डी सनसेट प्वाइंट से गांव दियाल तक संपर्क मार्ग का किया शिलान्यास

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र में अनछुए पर्यटक स्थलों को सड़क सुविधा के साथ जोड़ा जाएगा ताकि पर्यटकों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिल सके और स्थानीय लोगों को स्वरोजगार के अवसर भी मिल सकें। विधायक केवल पठानिया ने सोमवार को नड्डी में नड्डी सनसेट प्वाइंट से गांव दियाल तक संपर्क मार्ग तथा इंद्रप्रस्थ होटल तोतारानी से गुजरेहड़ा के लिए एंबुलेंस मार्ग के निर्माण कार्य का भूमि पूजन के साथ शुभारंभ किया गया।

उन्होंने कहा कि नड्डी सनसेट से दियाल गांव में सड़क की सुविधा मिलने से नड्डी, भतल्ला जाने वाले पर्यटकों तथा स्थानीय लोगों को बेहतर सुविधा मिलेगी। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र में छोटे-छोटे पिकनिक स्पॉट भी विकसित किए जाएंगे इस के लिए भी आवश्यक निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं।

 उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु के नेतृत्व में राज्य का समग्र विकास सुनिश्चित कर रही है तथा शाहपुर विस क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री ने दिल खोलकर विकास की सौंगातें दी हैं। उन्होंने कहा कि 15 करोड़ की पानी की स्कीम बना कर चाँदमारी ’कजलोट की जनता की पानी की समस्या को दूर किया जाएगा।उन्होंने कहा कि राजकीय प्राइमरी स्कूल के भवन की मरम्मत करवाई जाएगी। आर्युवेदिक डिस्पेंसरी के लिए भवन निर्मित किया जाएगा इसके साथ ही ’बाल्मीकि समुदाय के लोगो को आने जाने के लिए जो समस्या आ रही है उसका हल निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि ’लैंड स्लाइडिंग को रोकने के लिए डंगे लगाए जाएंगे। उन्होंने ’गुजरेडा गाँव के घरों को बचाने के लिए निरीक्षण करवाया जाएगा।




Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार