Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

समाज कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही सरकार : कुलदीप सिंह पठानिया

                          चिल्ड्रन पार्क तथा स्टेडियम निर्माण में जाग्रति संस्था को मिलेगा भरपूर सहयोग

नूरपुर,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

 विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार आम आदमी और गरीब व निर्धन लोगों की सरकार है तथा उनके दर्द को अच्छे से पहचानती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार समाज कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान कर रही है निर्धन तथा गरीब लोगों के उत्थान के लिए राज्य सरकार द्वारा अनेको कार्यक्रम संचालित किया जा रहे हैं।

रविवार को विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने नूरपुर उपमंडल की गतला में जागृति सामुदायिक केंद्र तथा चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के उपरांत लोगों को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि राज्य में इस बार इतिहास की सबसे बड़ी आपदा से भारी भरकम नुकसान हुआ है लेकिन वर्तमान सरकार ने ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु के नेतृत्व में आपदा प्रभावितों की हर संभव मदद के लिए कारगर कदम उठाए हैं। राज्य सरकार द्वारा 4500 करोड़ का आपदा राहत पैकेज जारी किया है ताकि आपदा प्रभावितों का पुनर्वास सुनिश्चित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि गतला में बेहतर खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे तथा जाग्रति संस्था को स्टेडियम निर्माण तथा अन्य खेलकूद गतिविधियों के लिए सरकार की ओर से हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पंचायत स्तर पर पंचायत खेलों को बढ़ावा के लिए कारगर कदम उठा रही है तथा सभी पंचायत में चरणबद्व तरीके से खेल मैदान निर्मित किए जा रहे हैं।  ताकि प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिल सके।  उन्होंने कहा कि खेलें जीवन का अभिन्न अंग हैं तथा खेलों के माध्यम से ही युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखा जा सकता है।

















Post a Comment

0 Comments

चंबा जिला के सीमांत क्षेत्रों में पुलिस बलों को किया अलर्ट