Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारतीय राज्य पेंशनर संघ के  वारिष्ठ उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार कर्मचारियों के साथ अन्याय पर अन्याय कर रही है

                                                 प्रदेश में आज स्वास्थ्य सुविधाएं पूरी तरह चरमरा गई हैं

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं भारतीय राज्य पेंशनर संघ के  वारिष्ठ उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार कर्मचारियों के साथ अन्याय पर अन्याय कर रही है। हाल ही में लंबित मांगों को पूरा करवाने को धरना प्रदर्शन पर बैठे जिला परिषद कर्मियों के साथ किये वायदे को सरकार आज तक पूरा नहीं कर पाई। प्रदेश में आज स्वास्थ्य सुविधाएं पूरी तरह चरमरा गई हैं। स्वास्थ्य विभाग में हज़ारों पद रिक्त होने से  ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाएं पूरी तरफ हांफ चुकी हैं।  जिससे आम जनता आज परेशान है।  

शिक्षा क्षेत्र में सरकार अध्यापकों के रिक्त पदों को एक साल में नहीं भर पाई है। जिससे शिक्षा का स्तर गिरना स्वाभाविक है। प्राइमरी स्कूलों में भी   नर्सरी के बच्चों को पढ़ाने के लिए 4700 के करींब अध्यापकों की भर्ती सरकार नहीं कर पाई है। जिन्हें सारा बजट केंद्र से मिलना तय है। वहीं जेबीटी, टीजीटी के हजारों पद रिक्त चल रहे हैं।  शर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में ही एमबीबीएस डॉक्टरों के दो बैच पूरे हो चुके हैं, लेकिन सरकार उनको नौकरी देने में नाकाम साबित हुई है। शर्मा  ने कहा कि कांग्रेस सरकार की इन नाकामियों को देख  लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को मुंहतोड़ जबाव देगी।





Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट