Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला बिलासपुर में अब घुमारवीं में आरडी और एफडी के नाम पर लाखों की ठगी के बाद कंपनी संचालक फरार

 ठगी का पता तब चला, जब पैसा वापस लेने के लिए लोग कंपनी के कार्यालय में गए तो वहां ताला लगा हुआ था

बिलासपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

शिकायत में विशाल नड्डा निवासी घुमारवीं ने बताया है कि अतुल कुमार नाम के एक व्यक्ति ने घुमारवीं में निजी कंपनी खोली। इस कंपनी की ओर से एफडी-आरडी की जाती थी। मंडी, बद्दी और अब जिला बिलासपुर के घुमारवीं में एफडी-आरडी में अधिक ब्याज का लालच देकर लाखों रुपयों का निवेश कराने वाली कंपनी के संचालक फरार हो गए हैं। 

ठगी का पता तब चला, जब पैसा वापस लेने के लिए लोग कंपनी के कार्यालय में गए तो वहां ताला लगा हुआ था। खुद को ठगा महसूस करने वाले लोगों ने पुलिस को आरोपियों के नाम और पते के साथ एक शिकायत पत्र दिया है। घुमारवीं थाना पुलिस ने जीवन सहारा निधि कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।शिकायत में विशाल नड्डा निवासी घुमारवीं ने बताया है कि अतुल कुमार नाम के एक व्यक्ति ने घुमारवीं में निजी कंपनी खोली। इस कंपनी की ओर से एफडी-आरडी की जाती थी। साथ भी लोन भी दिया जाता था। फाइनांस कंपनी के कर्मचारी प्रतिदिन लोगों से आरडी के पैसे लेते और उस की प्रविष्टि एक पासबुक में करके देते थे। अतुल कुमार ने जब यह शाखा खोली तो सभी को विश्वास में रखकर कंपनी में एफडी-आरडी करवाने के लिए कहा।

कंपनी के सभी कर्मचारी भी घुमारवीं के आसपास से ही थे। सभी कर्मचारियों ने घुमारवीं के स्थानीय लोगों और अपने परिचितों की एफडी और आरडी करवाई, लेकिन जब आरडी-एफडी की अवधि पूरी हुई तो अतुल कुमार और कंपनी के कर्मचारी चुपचाप से कार्यालय बंद कर चले गए। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके सहित अन्य 10 लोगों के साथ कुल 10,04,065 रुपये की राशि की ठगी हुई है। डीएसपी मुख्यालय मदन धीमान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।




Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति