Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक ने क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत तथा डंगा निर्मित करने के दिए निर्देश

                                  प्रातः ही बसनूर में पंचायत कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे थे पठानिया

शाहपुर,रिपोर्ट संजीव महाजन 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने बसनूर पंचायत में क्षतिग्रस्त गड़प्पा मोड़ बागड़ू पुहाड़ा संपर्क मार्ग की मरम्मत तथा शीघ्र डंगा लगाने निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए हैं। मंगलवार प्रातः बसनूर पंचायत में विकास कार्यों निरीक्षण करने पहुंचे विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि निर्माण कार्यों में किसी भी तरह की कोताही बर्दास्त नहीं की जाएगी तथा कार्यों को समयबद्व पूरा किया जाए। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्वयं निरीक्षण कर रहे हैं ताकि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें और सरकार के पैसे सही उपयोग सुनिश्चित हो सके। 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि वर्तमान सरकार बिना किसी भेदभाव के कार्य कर रही है तथा सभी क्षेत्रों का एक समान विकास सुनिश्चित हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु ने व्यवस्था परिवर्तन के संकल्प को पूरा करते हुए आम जनमानस की सेवा समर्पण भाव के साथ करने की नई शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए सीएम से जो भी मांगा है वह दिलखोलकर मिला है।विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के समक्ष चंबी मैदान में स्टेडियम का निर्माण करने, कल्याड़ा में ओबीसी भवन का निर्माण

करने,आईटीआई शाहपुर में नए भवन का निर्माण करने के लिए धनराशि जारी करने, उपतहसील दरीणी के कार्यालय भवन तथा पशु चिकित्सालय भवन का निर्माण करने के लिए धनराशि स्वीकृत करने, सिविल अस्पताल शाहपुर में मेडिकल आफिसर डेंटल तथा डेंटल हाईजेनिस्ट के पद स्वीकृत करने आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र रैत को अपग्रेड करने, बरनेट घेरा रोड के लिए धनराशि स्वीकृत करने, ततवानी, तरमूड़ा, मौआ सड़क का निर्माण करने, बीडीओ आफिस रैत के भवन के लिए फंड स्वीकृत करने, उपतहसील दरीणी के लिए फंड स्वीकृत करने बारे, करेरी लेक के ट्रैक के लिए फंड स्वीकृत करने बारे, महाविद्यालय रिड़कमार के लिए फंड स्वीकृत करने बारे, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंज के लिए फंड स्वीकृत करने बारे, मावा बलरी में पुल के निर्माण के लिए स्वीकृति प्रदान की मांगों को स्वीकृति प्रदान की गई है।  





Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां