Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुक्खू सरकार की दस गारंटियां तो दूर उल्टा जय राम सरकार की "हिम केयर" स्वास्थ्य की गारंटी का कार्ड खतरे में :- प्रवीन कुमार पूर्व विधायक

  प्राप्त जानकारी के मुताबिक अव यह होस्पीटल भी मरीज के हाथ में हिम केयर कार्ड देखकर उनका उपचार करने से कतरा रहे हैं

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि सुक्खू सरकार की आर्थिक कंगाली का आलम यह है कि अपनी दस गारंटियां लागू करना तो दूर उल्टा जो श्री जय राम ठाकुर सरकार की चल रही अति लोकप्रिय स्वास्थ की गारंटी का "हिम केयर कार्ड" खतरे में है। प्रैस के नाम जारी ब्यान में पूर्व विधायक ने कहा जो  होस्पीटल हिम केयर योजना के पैनल में है इन होस्पीटलों द्वारा मरीजों के उपचार पर खर्च किये करोड़ो रुपये सरकार से लेने को हैं । प्राप्त जानकारी के मुताबिक अव यह होस्पीटल भी मरीज के हाथ में हिम केयर कार्ड देखकर उनका उपचार करने से कतरा रहे हैं।

परिणामस्वरूप मुद्रा का सर्कल न चलने के कारण आगे इन होस्पीटल की मैनेजमेंट द्वारा भी स्पलाईरों को सामान के बदले दाम की अदायगी न मिलने से  रोगियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड रहा है। पूर्व विधायक का आरोप है कि ऐसी ही स्थिति सरकारी अस्पतालों के गलियारों में सुनने को मिल रही है जहाँ लम्बे उपचार का असली बहाना तो दबी जुवान में सामान न मिलने के कारण मरीज का आप्रेशन ( शल्य चिकित्सा) न होना ही है। पूर्व विधायक ने चिन्ता प्रकट करते हुए कहा है  कि अगर प्रदेश की सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की सरकार की आर्थिक मंदी ऐसी ही रही तो करोड़ो रुपये के उपचार के बदले दाम इन अस्पतालों , सप्लाईरों व कम्पनियों को नहीं दिये तो सुक्खू सरकार की दस गारंटियों की एवज़ में श्री जय सरकार का यह अकेला स्वास्थ्य की गारंटी का कार्ड बहुत महंगा पड जाएगा ।




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां