Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्रिप्टोकरेंसी मामले में महिला आरक्षी को चौकी से हटाया

                 महिला आरक्षी ने पैसे दोगुने करने का झांसा देकर लोगों से क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करवाया था

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

क्रिप्टोकरेंसी मामले में जिला हमीरपुर की एक महिला आरक्षी यानी पुलिस कांस्टेबल को चौकी से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया है। संबंधित आरक्षी जिले की एक पुलिस चौकी पर तैनात थीं, लेकिन पुलिस की विशेष जांच टीएम (एसआईटी) के पास संबंधित आरक्षी के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई है। शिकायतकर्ताओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि पैसे दोगुने करने का झांसा देकर क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करवाया था।

क्रिप्टोकरेंसी मामले में जिला हमीरपुर की एक महिला आरक्षी यानी पुलिस कांस्टेबल को चौकी से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया है। संबंधित आरक्षी जिले की एक पुलिस चौकी पर तैनात थीं, लेकिन पुलिस की विशेष जांच टीएम (एसआईटी) के पास संबंधित आरक्षी के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई है। शिकायतकर्ताओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि पैसे दोगुने करने का झांसा देकर क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करवाया था।अब लोगों की जमापूंजी वापस नहीं मिल रही। बीते 29 अक्तूबर को एसआईटी ने उसके घर पर दबिश भी दी है। एसआईटी ने उसके बैंक खातों, मोबाइल फोन और अन्य संपत्तियों की जानकारी भी जुटाई है। बताया जा रहा है कि उसके पास लग्जरी कार भी है।

एसआईटी ने इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक हमीरपुर को दी है, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस निदेशालय में इस मामले में चर्चा करने के बाद महिला पुलिस आरक्षी को पुलिस चौकी से हटाकर पुलिस लाइन हमीरपुर भेज दिया है।बीते रविवार को एसआईटी ने हमीरपुर में 25 विभिन्न ठिकानों पर दबिश देकर रिकॉर्ड खंगाला था। उधर, पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि एक महिला पुलिस आरक्षी जिससे एसआईटी ने बीते दिनों पूछताछ की है, उसे पुलिस चौकी से पुलिस लाइन शिफ्ट किया गया है।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब