Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एमएलए ने इंद्रप्रस्थ-चांदमारी कजलोट सड़क के निर्माण कार्य किया निरीक्षण

                                      विकास कार्यों में गुणवत्ता का रखें विशेष ध्यान: केवल सिंह पठानिया

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने सोमवार को प्रातः इंद्रप्रस्थ- चांदमारी कजलोट सड़क के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया तथा निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश भी दिए गए। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क नेटवर्क को सुदृढ़ किया जा रहा है तथा सभी गांवों को चरणबद्व तरीके से सड़क सुविधा से जोड़ा जाएगा ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिल सकें। 

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के लिए विकास की कार्य योजनाएं तैयार करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं इसमें आम जनमानस के सुझाव भी मांगे गए हैं ताकि लोगों की डिमांड के मुताबिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व्यवस्था परिवर्तन के ध्येय से कार्य कर रही है और समाज के हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर कल्याणकारी योजनाओं क्रियान्वयन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनमानस की समस्याओं का गंभीरता से हल करने तथा प्रदेश के नागरिको को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना सरकार की प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार सुशासन की सरकार है और लोगों को अपने कार्य करवाने के लिए अनावश्यक परेशान ना हो इसके लिये  व्यवस्था विकसित की गई है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि  समस्याओं को हल करवाने के लिए लोगों को बार-बार दफ्तरों के चक्कर ना लगवाएं।  उन्होंने कहा कि विधायक जनता दरबार के आयोजन का मकसद लोगों की समस्याओं के  त्वरित  समाधान के लिये  किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र का समान विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और सभी क्षेत्रों में एक समान विकास को सुनिश्चित बनाने के लिए विभागों को आदेश जारी कर दिए गए हैं।




Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन