Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी क्लब पालमपुर के पूर्व अध्यक्ष व रोटरी क्लब ऊना के पूर्व सचिव मनोज कंवर को पब्लिक इमेज (मल्टी मीडिया) मनोनीत किया गया

                                                   मनोज कंवर को भी रोटरी विरासत मे मिली है

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

रोटरी क्लब पालमपुर के पूर्व अध्यक्ष व रोटरी क्लब ऊना के पूर्व सचिव मनोज कंवर को वर्ष 2024-25 के लिए रोटरी जिला 3070 पंजाब, हिमाचल व जम्मू कश्मीर के लिए जिला सचिव, पब्लिक इमेज (मल्टी मीडिया) मनोनीत किया गया है। जिला रोटरी गवर्नर 2024-2025 डा.पीएस ग्रोवर ने मनोज कंवर को मनोनीति किया। डा.पीएस ग्रोवर ने उनके पिता स्वर्गीय कंवर हरि सिंह को याद करते हुए कहा कि कंवर हरि सिंह भी रोटरी जिला 3070 के वरिष्ठ रोटेरियन रहे है, जिन्हें रोटरी ने सबसे प्रतिष्ठित रोटरी अबोवसेल्फ अवार्ड से नवाजा गया था। मनोज कंवर को भी रोटरी विरासत मे मिली है। वर्ष 1984 से मनोज कंवर रोटरी संगठन से जुड़े है।


 
वहीं रोट्रेक्ट क्लब ऊना से उन्होंने 1984 में सफर शुरू किया और वर्ष 1990-1991 में वह रोट्रेक्ट जिला 3070 के जिला रोट्रेक्ट प्रतिनिधि (डीआरआर) के रूप में तीन राज्यो के रोट्रैक्ट क्लबो का नेतृत्व किया। इसके बाद 1995 में उन्होंने रोटरी क्लब ऊना ज्वाइन की और वर्ष 2002-2003 में रोटरी क्लब ऊना में सचिव रहे। तदोपरांत वर्ष 2004 में वह रोटरी क्लब पालमपुर के सदस्य बने और 2011-12 में रोटरी क्लब पालमपुर के अध्यक्ष रहे और उस वर्ष में उनके नेतृत्व में रोटरी क्लब पालमपुर को जिला 3070 में सर्वश्रेष्ठ क्लब चुना गया, वही उनको भी सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष के सम्मान से नवाजा गया। उन्हें जिला 3070 में भी विभिन्न पदों पर कार्य करने का अवसर हर रोटरी वर्ष में मिला जिनमे जिला रोट्रेक्ट समिति के साथ साथ कई समितियों के पद पर कार्य किया वही 2019-2020 में वह जिला 3070 सचिव प्रशासन पद पर भी तत्कालीन जिला गवर्नर सुनील नागपाल के साथ कार्य करने का अवसर मिला। जबकि 2023-24 में वह जिला सचिव प्रिंट मीडिया  के पद पर कार्य कर रहे है । 

मनोज कंवर भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर के अग्रणी विकास अधिकारी है, वही रोटरी के साथ साथ हिमोत्कर्ष व अन्य कई समाजसेवी संस्थाओं के साथ भी सक्रिय रूप से जुड़े हुए है। मनोज कंवर के इस मनोनयन पर उन्हें पूर्व रोटरी गवर्नर सुनील नागपाल, चीफ डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर जिला 3070 राकेश कपूर,धर्मशाला रोटरी क्लब में पूर्व प्रधान वीरेंद्र परमार व विजय शर्मा तथा रोटरी पालमपुर के पूर्व प्रधान विकास वासुदेवा व रोटरी जिला 3070 और रोटरी क्लब पालमपुर के रोटेरियन ने बधाई दी है और इस मनोनयन को रोटरी क्लब पालमपुर व हिमाचल का गौरव बताया है। वहीं, रोटरी क्लब ऊना के पूर्व प्रधान बलदेव चंद, रोटे.संजीव अग्निहोत्री, वरिष्ठ रोटेरियन एचएन चीटू,बरजिंदर जीत सिंह गोल्डी व ऊना क्लब सदस्यों ने उनके मनोनयन पर हर्ष जताया है। 





Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां