Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रजत कपूर राष्ट्रीय पुरस्कार शान-ए-भारत से सम्मानित


मनाली में हिमाचल एकता मंच के कार्यक्रम में मिला सम्मान

मनाली,रिपोर्ट
रजत कपूर ज़िला काँगड़ा पालमपुर के रहने वाले हैं और अभी हाल ही में दुबई में आयोजित इंटरनेशन पावरलिफ़्टिंग चैंपियनशिप 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था जिसमें रजत कपूर ने अपने भार वर्ग(67) में खेल कर भारत की झोली में 2 गोल्ड मेडल डाले। बता दें कि रजत कपूर ने इस से पहले भी बहुत सी प्रतियोगिताओं में खेल कर हिमाचल और देश के लिए से मेडल जीते हुए हैं। 
हिमाचल एकता मंच की ओर से आयोजित शान-ए-भारत कार्यक्रम वन्य प्राणी सूचना केंद्र सभागार मनाली में आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि बतौर बेटियां फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ. ज्योत्सना जैन, विशेष अतिथि प्रांजल जैन व हिमाचल एकता मंच के अध्यक्ष दीपलाल भारद्वाज उपस्थित रहे। इस मौक़े पर मुख्य अतिथि डॉ. ज्योत्सना जैन ने विभूतियों को सम्मानित किया ।
हिमाचल एकता मंच की तरफ़ से आयोजित  शान-ए-भारत कार्यक्रम में देश भर से विभूतियों मनाली पहुँची थी। जिसमें एडवोकेट छविंद्र ठाकुर, मुंबई से अभिनेता धर्मेंद्र ठाकुर, जम्मू से निदेशक निशा गुप्ता, निर्देशक प्रभू नेगी, रमेश बासरा, विनोद भारद्वाज, लाहौल-स्पीति प्रभारी से सुमन कारपा, कृष्णा, मधूवाला आदि अनेक विभूतियों को सम्मानित किया गया।

Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार