Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीएम सुक्खू इन दिनों पैंक्रियाज में संक्रमण के बाद एम्स नई दिल्ली में उपचाराधीन हैं

                         स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद शिमला में ही दिवाली मनाएंगे सीएम सुखविंद्र सुक्खू

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद दिवाली से पहले शिमला लौट आएंगे। वह अपने सरकारी निवास शिमला में ही परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे। उनके सारे टेस्ट पूरे हो गए हैं। वह अब अस्पताल में आराम कर रहे हैं। सीएम सुक्खू इन दिनों पैंक्रियाज में संक्रमण के बाद एम्स नई दिल्ली में उपचाराधीन हैं। उनके पेट में यह संक्रमण अब ठीक हो चुका है। इसी हफ्ते वह एम्स से कभी भी डिस्चार्ज हो सकते हैं। मुख्यमंत्री करीब दो सप्ताह पहले पेट में संक्रमण के कारण आईजीएमसी शिमला में दाखिल हुए थे।

यहां पर दो दिन रहने के बाद वह एम्स नई दिल्ली में उपचार के लिए चले गए। संक्रमण ज्यादा होने के चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। उन्हें यहां पर संक्रमण से बचाने के लिए आइसोलेशन में रखा गया। पिछले दिनों सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू के हर तरह के टेस्ट हुए हैं, जिसके बाद अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि अब वह केवल आराम करने के लिए ही अस्पताल में हैं। संक्रमण के दोबारा होने की भी कोई आशंका न रहे, इसलिए उन्हें दो-चार दिन एम्स में ही रहना होगा। हालांकि, वह दिवाली से पहले शिमला लौट आएंगे।

मुख्य सचिव से लिया कामकाज का फीडबैक एम्स नई दिल्ली में उपचाराधीन मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना से प्रदेश में चल रहे सरकारी कामकाज का फीडबैक लिया। उन्होंने विभिन्न विभागीय कार्यों के बारे में चर्चा की। उन्हें निर्देश दिए कि सरकारी कामकाज में किसी भी तरह की सुस्ती न हो। उन्होंने मुख्य सचिव को प्रशासनिक सचिवों और विभागाध्यक्षों की भी लगातार बैठकें लेने को कहा।











Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां