Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक ने धारकंडी क्षेत्र की दस स्कूलों के 361 बच्चों को वितरित किए स्वेटर

                            दुर्गम क्षेत्र के मेधावी बच्चों की शिक्षा को स्वयं उठाएंगे बीड़ा: केवल सिंह पठानिया

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

 विधायक केवल सिंह पठानिया तथा उनकी धर्मपत्नी सुनंदा पठानिया ने धारकंडी क्षेत्र के राजकीय उच्च विद्यालय करेरी में राजकीय प्राथमिक पाठशाला राबा,राजकीय माध्यमिक पाठशाला राबा, राजकीय प्राथमिक खडीबेहि, राजकीय प्राथमिक लांगा,राजकीय प्राथमिक पाठशाला सुखुघाट, राजकीय प्राथमिक पाठशाला नोली,राजकीय प्राथमिक पाठशाला कुठारना, राजकीय प्राथमिक पाठशाला अपर खडीबेहि,राजकीय प्राथमिक पाठशाला खास खडीबेहि राजकीय माध्यमिक पाठशाला कुठारना के 361 छात्र छात्राओं को सर्दियों  के लिए वर्दी के स्वेटर वितरित किये।  

 इस अवसर पर विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि धारकंडी के ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को शिक्षा की बेहतर सुविधाएं देने के लिए प्रयास किए जाएंगे इस के लिए आज करेरी से विधायक का बच्चों के प्रति सेवाभाव कार्यक्रम आरंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि गरीब तथा निर्धन बच्चों को पढ़ाई से संबंधित अन्य सामग्री भी वितरित की जाएगी इसके साथ ही मेधावी बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए भी वह स्वयं मदद करेंगे ताकि ग्रामीण क्षेत्र के मेधावी बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके।


उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु के नेतृत्व में गरीब तथा निर्धन बच्चों की मदद के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं एवं कार्यक्रम संचालित कर रही है तथा इसी प्रेरणा से शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में बच्चों के प्रति सेवाभाव कार्यक्रम आरंभ किया गया है। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि करेरी से लंगा तक एम्बुलेंस सड़क बनाई जाएगी, वन विश्राम गृह करेरी से लेकर खडीबेहि तक एम्बुलेंस सड़क बनाई जाएगी। इस अवसर पर राजकीय हाई स्कूल करेरी के लिए अतिरिक्त दो कमरों का एस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए।  इस अवसर पर करेरी के पंचायत प्रधान करतार चंद ने कहा कि  धार कंडी क्षेत्र की जनता के लिए बहुत ही सौभाग्यशाली दिन है शाहपुर के विधायक ने ग्रामीण बच्चों की मदद के लिए अपनी ओर से सेवाभाव कार्यक्रम आरंभ किया है। उन्होंने कहा कि विधायक पठानिया शाहपुर के विकास और गरीब लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। 




Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी