Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में शीतलहर के साथ कोहरे की मार का क्रम लगातार जारी

                        ऊना में कोहरे की मार, 50 मीटर तक सिमटी दृश्यता, थम रही जिंदगी की रफ्तार

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

जिला ऊना में शीतलहर के साथ कोहरे की मार का क्रम लगातार जारी है। कंपकपाने वाली ठंड लोगों के लिए परेशानियों का सबब बनी हुई है। दिन के साथ रातें भी ठंड का कहर बरपा रही हैं। ऊना में रविवार को न्यूनतम तापमान 1.8 और अधिकतम तापमान 14.8 डिग्री तक आ पहुंचा है।

रातों की ठंड के अलावा दिन और रात में पड़ रही धुंध में भी हालात शनिवार जैसे रहे, रविवार को 50 मीटर से आगे दृश्यता सड़कों पर मुश्किलों भरी रही। रविवार को दिन का उजाला भी घनी धुंध और कोहरे के साथ हुआ। दोपहर के समय सूर्यदेव के हल्के दर्शन हुए और रोशनी दिखाई दी। इस बीच दोपहर तक लोगों को घनी धुंध और कड़कती ठंड़ का सामना करना पड़ा।

ऐसे मौसम में वाहन चालकों सहित यात्रियों के लिए भी सफर करना दिक्कतों से खाली नहीं है। दोपहर तक धुंध के कारण दूर तक दृष्यता में भी कमी रहती है। सुबह 11 बजे तक वाहन चालकों को वाहनों में लाइटें जलानी पड़ीं। यहां सामान्य जीवन पर धुंध का असर देखने को मिल रहा है। दूसरी यातायात बसें गंतव्य पर देरी से पहुंच रही हैं। लोग शुष्क ठंड का शिकार हो रहे हैं। ठंड के बीच रविवार को केवल इक्का-दुक्का ही दुकानें ही खुली दिखीं और जो खुलीं उनके भी सुबह 11 बजे के बाद ही शटर उठे। हालांकि 12.30 बजे धूप खिलने के बाद सड़कों और बस स्टैंड पर हलचल बढ़ गई। दोपहर बाद धूप के साथ लोगों के चेहरे भी खिल गए।



Post a Comment

0 Comments

हमीरपुर-मंडी राष्ट्रीय मार्ग और उसके संवाहिका परियोजनाओं का उद्घाटन