Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला चम्बा शहर में रेहड़ी-फड़ी की सबलेटिंग है जारी

                                      परमिट किसी का, किराए पर रेहड़ी-फड़ी चला रहा कोई दूसरा

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

शहर में रेहड़ी-फड़ी की सबलेटिंग जारी है। खुद परमिट लेकर दूसरों को रेहड़ी और फड़ी किराए पर सौंपकर धारक चांदी कूट रहे हैं। हैरानी की बात है कि नगर परिषद चंबा ने पिछले काफी समय से इसका निरीक्षण भी नहीं किया है।ऐसे में नगर परिषद के अधिकारी मूकदर्शक बन बैठे हैं। जानकारी के मुताबिक 30 से 35 रेहड़ी-फड़ी धारक नगर परिषद में पंजीकृत हैं। 

इनमें से कुछ रेहड़ी-फड़ी धारक ऐसे हैं, जिन्होंने ज्यादा कमाई करने के चक्कर में अपनी रेहड़ी किराए पर चढ़ा दी है। नगर परिषद को अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है। हालांकि, नगर परिषद ने पंजीकृत करते समय धारकों को यह हिदायत दी थी कि अगर वे अपनी रेहड़ी किसी को किराए पर देते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही उनका चालान भी किया जाएगा, लेकिन कुछ रेहड़ी-फड़ी धारकों ने नगर परिषद ने नियमों की धज्जियां उड़ाकर रख दी हैं। नगर परिषद के अधिकारियों का तर्क है कि टीम को शहर के दौरे के लिए भेजा जाएगा। जांच की जाएगी कि पंजीकृत रेहड़ी-फड़ी धारक अपनी रेहड़ी पर बैठे हैं कि नहीं बैठे हैं।उधर, नगर परिषद कार्यवाहक कार्यकारी अधिकारी संदीप कुमार ने कहा कि यह मामला ध्यान में है। नगर परिषद की टीम शहर का दौरा करके नगर परिषद में पंजीकृत रेहड़ी-फड़ी धारकों की जांच की करेगी। अगर ऐसा मामला सामने आता है कि जुर्माना किया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां