Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में खुशनगरी पंचायत में पेयजल समस्या का उठा मुद्दा

          ग्रामीणों ने कहा कि पिछले 15 साल से गर्मियों में उन्हें पेयजल संकट का सामना करना पड़ता है

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

भंजराड़ू में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में खुशनगरी पंचायत में पेयजल समस्या का मुद्दा उठा। ग्रामीणों ने कहा कि पिछले 15 साल से गर्मियों में उन्हें पेयजल संकट का सामना करना पड़ता है।विभाग इस समस्या का समाधान नहीं कर रहा है। जावेद, रफीक, हरीश कुमार और प्रमोद कुमार आदि ग्रामीणों ने बताया कि गर्मियों के मौसम में पानी के लिए तरसना पड़ता है।

 विभाग नई पेयजल लाइन बिछाने के लिए प्रयास नहीं कर रहा है।कल्हेल, चरोड़ी, भावला, घरोड़ी, करेरी, चोली और दयोला के ग्रामीणों में राकेश कुमार, अमित कुमार, सुरेंद्र कुमार और रोशन लाल ने कहा कि साहब ... मनरेगा के जॉब कार्ड धारक हैं। इलाके में बैंक शाखा न होने से पैसा निकालने के लिए साठ किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। पैसा निकालने के लिए एक दिन लग जाता है।मंगलवार को सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने की। 

कार्यक्रम में चुराह की सब्जी मंडी का लोकार्पण करने, हरतवास पंचायत के गांव कैहला के लिए सड़क निर्माण न होने से ग्रामीणों को मीलों का पैदल सफर तय करना पड़ता है। ग्रामीणों ने उक्त सड़क का निर्माण करवाने की मांग विस अध्यक्ष के समक्ष उठाई। इसके अलावा ग्रामीणों ने सनवाल से हरिद्वार के लिए सीधी बस सेवा शुरू करवाने की मांग भी रखी।



Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां