Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांगड़ा पुलिस ट्रक ऑपरेटरों की हड़ताल में व्यवस्था बनाने में हुई फेल

                                                   पूरा शहर जाम, तीन घंटे बाद पुलिस ने ली सुध

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

वीआईपी मूवमेंट के दौरान चाक चौबंद रहने वाली कांगड़ा पुलिस ट्रक ऑपरेटरों की हड़ताल में व्यवस्था बनाने में फेल हो गई। कोतवाली बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और पुलिस को खबर तक नहीं लगी। तीन घंटे तक सड़क पर आवाजाही बाधित रही। जाम इतना भी नहीं था कि खुलवाया न जा सके, लेकिन एक जवान के सहारे तीन घंटे ट्रैफिक व्यवस्था छोड़ दी गई।

सोमवार को हिट एंड रन मामले को लेकर ट्रक ऑपरेटरों ने चक्का जाम किया। इसके चलते कई पेट्रोल पंपों के वाहन भी प्रभावित हुए। यह चक्का जाम 3 जनवरी तक रखा गया है। ऐसे में लोगों में अफवाह फैल गई कि पेट्रोल पंपों पर उन्हें पेट्रोल नहीं मिलेगा। इसके चलते वाहन चालकों ने सोमवार को ही अपने-अपने वाहनों में तेल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप का रुख कर दिया। ऐसे में एक साथ सैकड़ों की तादाद में दोपहिया और चौपहिया वाहनों के पेट्रोल पंप पर पहुंचने से लंबा जाम लग गया।

 यह जाम गांधी वाटिका स्थित पेट्रोल पंप से लेकर क्षेत्रीय अस्पताल तक पहुंच गया। हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस जवानों को यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए तैनात किया गया, लेकिन एक साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे इन वाहनों के आगे उनके प्रयास भी विफल साबित हुए।शहर में लगे जाम के बारे में अमर उजाला ने एएसपी कांगड़ा बीर बहादुर को बताया ताे उन्होंने कहा कि पुलिस जवानों सहित एसएचओ को मौके पर भेज दिया गया है। इसके बाद पुलिस को व्यवस्था बनाने में करीब आधा घंटा लग गया, लेकिन जाम को पूरी तरह से खुलवाने में पुलिस को काफी समय लग गया। व्यवस्था को सुधारते हुए पेट्रोल पंप पर पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया। पेट्रोल पंप पर जब वाहनों की संख्या ज्यादा हो गई तो पुलिस जवानों ने तेल भरवाने जाने वाले वाहनों को पेट्रोल पंप के भीतर जाने से रोक दिया, जिसके चलते सड़क पर लगे जाम में कुछ राहत दिखती नजर आई।




Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति