Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा के बैजनाथ में भोलेनाथ के दरबार में उमड़ी भीड़

                                                          सुबह से शाम तक लगी रहीं कतारें

पालमपुर,रिपोर्ट नवीन शर्मा 

ऐतिहासिक शिव मंदिर बैजनाथ में सोमवार को नववर्ष पर हजारों श्रद्धालुओं ने पवित्र अर्धनारीश्वर शिवलिंग के रूप में विराजमान भोले शंकर के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। सुबह 5:30 बजे होने वाली आरती के बाद से ही श्रद्धालुओं की कतारें लगना शुरू हो गया और देर शाम को होने वाली आरती तक श्रद्धालु लाइनों में दर्शन करते रहे।

बीड़, पालमपुर और धर्मशाला और उनके आसपास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में बाहरी प्रदेशों के पर्यटक नव वर्ष के संध्या पर पहुंचे थे। इसी के चलते नव वर्ष पर सुबह से ही श्रद्धालुओं की लाइन लगनी शुरू हुई। मंदिर में सुबह के समय कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं था, जबकि 11:00 बजे की करीब न्यास की तरफ से पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई।

चंडीगढ़ से आए अनुज कुमार, राहुल, अतुल, नेहा, रश्मि और आकृति आदि ने बताया कि बह पिछले तीन दिन से बीड़ में ठहरे हुए हैं और नववर्ष पर शिव मंदिर में भोले शंकर का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं। उवह पिछले तीन-चार वर्षों से नववर्ष पर मंदिर में आ रहे हैं। मंदिर न्यास के सहायक आयुक्त देवी चंद ठाकुर ने बताया कि समस्त श्रद्धालुओं ने लाइन में दर्शन किए और श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया था।




Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की