Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आदि हिमानी में दोबारा लगेंगी सोलर लाइट्स :सुधीर शर्मा

                                          बोले, त्रियूंड में वन विभाग अब नहीं वसूल पाएगा फीस

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

आदि हिमानी चामुंडा मंदिर के रास्ते उखाड़ी गई सोलर लाइटें दोबारा लगाई जाएंगी। यह बात कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा ने कही। रविवार को वीडियो बयान जारी करके सुधीर शर्मा ने कहा कि इस गंभीर मसले पर उनकी मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से बात हुई है।

 इसके बाद उन्होंने लाइटों को दोबारा लगाने के आदेश जारी किए हैं। सुध्ीीर शर्मा ने इस बारे में सबसे पहले मसला उठाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी। सुधीर शर्मा ने आगे कहा कि त्रियूंड में भी वन विभाग ने फीस वसूलने का फैसला लिया था, उस पर भी सीएम ने रोक लगाने के आदेश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि देश-दुनिया के लाखों भक्तों की आस्था का केंद्र आदि हिमानी चामुंडा मंदिर के रास्ते से सोलर लाइटें काटना व खोलना शर्मनाक है। आदि हिमानी चामुंडा के रास्ते दर्जनों सोलर लाइटें लगाई गई थीं। रात के समय इन लाइटों से मंदिर का अनूठा नजारा दुनिया भर के भक्तों को आकर्षित कर रहा था। आदि हिमानी चामुंडा हिमाचल में धार्मिक पर्यटन का बड़ा केंद्र बन रहा है।

सुधीर शर्मा ने कहा कि जदरांगल में ही सेंट्रल यूनिवर्सिटी का काम होगा। प्रदेश सरकार जल्द इसके लिए 30 करोड़ रुपए जमा करवाने जा रही है। धर्मशाला को कर्मभूमि बनाने के बाद उन्होंने जनता की मांग पर जदरांगल में सीयू का सपना देखा था। उन्होंने जनता को भरोसा दिया कि सीयू का जदरांगल में काम हर हाल में करवाया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति