Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर का सम्पूर्ण विकास ही प्राथमिकता : आशीष बुटेल

                                          सीपीएस ने ओवारना में क्रिकेट प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

 मुख्य संसदीय सचिव शहरी विकास एवं शिक्षा आशीष बुटेल ने  पालमपुर विधान सभा क्षेत्र के ओवारना में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और जनसमस्याओं को भी सुना।आशीष बुटेल ने आज़ाद क्लब ओवारना  को क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन के लिये बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह क्लब के सराहनीय प्रयास है जिसमें ग्रामीण स्तर पर इस तरह के आयोजनों से ग्रामीण खिलाड़ियों को अवसर प्राप्त हो रहा है, वहीं उनकी प्रतिभा में भी निखार आता है। उन्होंने कहा कि जीवन में पढ़ाई के साथ -साथ खेलों का भी बहुत महत्व है। 

खेलों शरीर तो तंदुरुस्त रहता ही है साथ में युवा पीढ़ी नशे से भी दूर रहती है।आशीष ने कहा कि पालमपुर हलके के सम्पूर्ण विकास के लिये वे कृतसंकल्प हैं और इलाके कि जरूरत तथा मांग के अनुरूप विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि न्यूगल पुल से भगोटला वया राजनाली, धरेहड़, काली छम्ब सड़क के विस्तार और निर्माण के लिये लगभग 10 करोड़ की डीपीआर तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि काली छम्ब में लगभग 30 लाख की लागत से पुल बनकर तैयार है और इसके आगे के कार्य के लिये विभाग को निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने लोगों आश्वस्त किया कि थला से कंडी वया मलेंटा सड़क मार्ग से जोड़ने के लिये विभाग को डीपीआर बनाने निर्देश दिये गये हैं ताकि लोगों की सुविधा के लिये धनराशि उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि थला पंचायत में पेयजल उपलब्धता में सुधार किया गया है। 

उन्होंने कहा कि न्यूगल खड्ड से निकलने वाली कुसमल-भगोटला कूहल का कार्य भी शीघ्र आरम्भ होगा, ताकि किसानों को सिंचाई सुविधा उपलब्ध हो सके। उन्होंने थला पंचायत वासियों को आश्वस्त करवाया कि पंचायत के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है और भविष्य में पंचायत के विकास में धन की कमी नहीं आने दी जायेगी।सीपीएस ने आज़ाद क्लब के प्रयासों की सराहना करते हुए क्लब को 15 हजार, क्लब के भवन की पहली मंजिल की छत लिये धनराशि, पंचायत के सभी महिला मंडल को 15-15 हजार, थला में सामुदायिक भवन निर्माण के लिये 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने पंचायत की अन्य मांगों को भी चरणबद्ध पूरा करने का आश्वासन दिया।



Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी