Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोहड़ी पर्व के बाद कार्य स्थलों पर लौटने वाले लोगों की रविवार को ऊना बस अड्डे पर काफी भीड़ रही

                                एचआरटीसी ने चंडीगढ़ पांच और बद्दी के लिए भेजीं दो विशेष बसें

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

लोहड़ी पर्व के बाद कार्य स्थलों पर लौटने वाले लोगों की रविवार को ऊना बस अड्डे पर काफी भीड़ रही। इस दौरान सवारियों की अधिक संख्या को देखते हुए एचआरटीसी डिपो ऊना के प्रबंधन को चंडीगढ़ और बद्दी के लिए विशेष बसें चलानी पड़ी। यात्रियों के अनुसार एचआरटीसी ने पांच विशेष बसें चंडीगढ़ और दो बसें बद्दी के लिए रवाना कीं।लोहड़ी पर्व मनाने के बाद लोगों ने अपने कार्य स्थलों पर लौटना शुरू कर दिया है।

इस कारण रविवार को ऊना बस अड्डे पर सुबह से ही काफी संख्या में पहुंचने लगे थे। इनमें चंडीगढ़ और बद्दी जाने वाले यात्रियों की संख्या अधिक थी। सवारियों की अधिक संख्या होने के कारण टिकट काउंटरों पर भी एकाएक भीड़ बढ़ गई।लोगों की भीड़ को देखने हुए ऊना डिपो प्रबंधन ने यात्रियों की सुविधा के लिए रूटीन की बसों के अलावा चंडीगढ़ के लिए पांच अतिरिक्त बसों का संचालन करना पड़ा। इसके अलावा बद्दी के लिए भी दो अतिरिक्त बसें भेजनी पड़ी। एचआरटीसी कर्मियों की मानें तो ऊना से चंडीगढ़ के लिए एकाएक रविवार को कामकाजी काम पर लौटें हैं। इसके अलावा विभिन्न उद्योगों में कार्यरत लोग भी बद्दी के लिए लौटे। 

दूसरे डिपो की ऊना से होकर गुजरने वाली बसों में भी लोगों की भारी भीड़ थी। इस कारण यात्रियों की सुविधा के लिए ऊना से सुबह 10:23, 11:30, 12:50, 13:23, 02:15 व 3:30 बजे अतिरिक्त बसें भेजनी पड़ीं।रविवार को सात अतिरिक्त बसों का चंडीगढ़ और बद्दी के लिए संचालन किया गया। पांच विशेष बसें चंडीगढ़ और दो बसें बद्दी के लिए रवाना की गई हैं। अगर सोमवार को भी सवारियों की भीड़ रही तो अतिरिक्त बसों का संचालन जरूरत के हिसाब से किया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को