Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में नकली दवा प्रकरण मामले में आरोपी पति और पत्नी पर धोखाधड़ी का भी मामला दर्ज

                        टाहलीवाल स्थित उद्योग के प्रबंधन इस संबंध में पुलिस को शिकायत पत्र दिया था

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

 जिला ऊना के मदनपुर बसोली में नकदी दवा फैक्ट्री मामले में पुलिस ने अब मुख्य आरोपी बलराम सिंह और उसकी पत्नी मधुबाला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस भी दर्ज कर लिया है। टाहलीवाल स्थित उद्योग के प्रबंधन इस संबंध में पुलिस को शिकायत पत्र दिया था, जिसके बाद पुलिस ने दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

जानकारी के अनुसार मदनपुर बसोली में नकली दवा फैक्ट्री के हुए पर्दाफाश के बाद टाहलीवाल स्थित मेफ्रो ऑर्गेनिक लिमिडेट प्लांट के प्रबंधक केवल सिंह ने भी पुलिस को एक शिकायत पत्र दिया है। शिकायत पत्र में केवल सिंह ने बताया कि बलराम सिंह निवासी बसोली की ओर से तैयार की गईं दवाइयों पर उनकी कंपनी का नाम और पता है।उन्होंने शिकायत पत्र में कहा कि ड्रग्स इंस्पेक्टर पंकज शर्मा ने इसकी जानकारी दी है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को धोखाधड़ी की शिकायत दी है। एएसपी ऊना संजीव भाटिया ने कहा कि पुलिस ने शिकायत के बाद बलराम सिंह और उसकी पत्नी मधुबाला के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

मदनपुर बसोली से नकली दवा फैक्ट्री के मामले में मुख्य आरोपी की पत्नी मधुबाला को अदालत ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है। महिला को पुलिस ने रविवार को संबंधित अदालत में पेश किया। यहां से उसे तीन तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश किए गए हैं। हालांकि मामले में मुख्य आरोपी मुधबाला का पति बलराम सिंह अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए विभिन्न ठिकानों पर दबिश दे रही है।

12 जनवरी की सुबह पुलिस ने सूचना के आधार पर स्वास्थ्य विभाग की टीम संग बसोली में दबिश दी थी। यहां बलराम सिंह के घर में नकली दवा फैक्ट्री का पर्दाफाश हुआ। आगामी कार्रवाई में पुलिस ने फैक्ट्री संचालक बलराम सिंह की चताड़ा मार्ग स्थित संपत्ति और बोरे में भरी हुई दवाइयां भी बरामद कीं। मामला सामने आने के बाद से आरोपी बलराम यहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी मधुबाला को गिरफ्तार कर लिया। कड़ी में अन्य पहलुओं की पूछताछ के लिए पुलिस ने मधुबाला को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। एएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। मधुबाला को 16 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।



Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की