Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इस वर्ष उपमंडल स्तर का राष्ट्रीय मतदाता दिवस का कार्यक्रम गोहर स्कूल में मनाया जाएगा

                                  गोहर स्कूल में मनाया जाएगा उपमंडल स्तरीय राष्ट्रीय मतदाता दिवस

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

इस वर्ष उपमंडल स्तर का राष्ट्रीय मतदाता दिवस का कार्यक्रम गोहर स्कूल में मनाया जाएगा। 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के सफल आयोजन के संबंध में आवश्यक तैयारी एवं उपमंडल स्तर पर राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह मनाने के लिए कार्यक्रम की रूपरेखा निर्धारण करने के लिए उपमंडल अधिकारी नागरिक कार्यालय में एसडीएम गोहर लक्ष्मण सिंह कनेट की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में एसडीएम ने कहा कि इस वर्ष उपमंडल स्तर का राष्ट्रीय मतदाता दिवस का कार्यक्रम गोहर स्कूल में मनाया जाएगा । इस दौरान मुख्य अतिथि एसडीएम गोहर लक्ष्मण सिंह कनेट की ओर से 11:00 बजे राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उपस्थित सभी लोगों  लोकतंत्र को सफल बनाने के लिए मतदान की शपथ दिलाई जाएगी।इसके बाद स्कूल विद्यार्थियो के द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। राष्ट्रीय मतदाता दिवस नाचन विधानसभा क्षेत्र  के सभी 126 मतदान केंद्रों में आयोजित किया जाएगा।

इसमें बीएलओ की ओर से उपस्थित सभी नए वोटरों को मतदान करने की शपथ दिलाई जाएगी और आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर स्कूल व कॉलेजों में क्विज प्रतियोगिता, खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन को करने के भी आदेश दिए गए ।  बैठक में एसडीएम गोहर ने अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारी को समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए गए । 



Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी