Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पेट्रोल-डीजल की आ रही समस्या से अब राहत मिलना हुई शुरू

                                               कुल्लू पहुंचे पेट्रोल-डीजल के 15 टेंकर, मिली राहत

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

देशभर में ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के बाद पेट्रोल-डीजल की आ रही समस्या से अब राहत मिलना शुरू हो गई है। बुधवार शाम तक कुल्लू जिला के विभिन्न पंपों पर 15 टैंकर पेट्रोल-डीजल लेकर पहुंचे हैं। गैस सिलिंडर के भी तीन ट्रक पहुंचने से भी लोगों को राहत मिलना शुरू हो गई है।पंपों में पेट्रोल-डीजल न मिलने से लोग परेशान थे और दो दिनों तक अधिकतर पंपों को बंद रखा गया।

 मगर बुधवार सुबह से पंपों के चारों तरफ लगी रस्सियों को हटाकर तेल देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं, मनाली, मणिकर्ण सहित तीर्थन घाटी में सैर सपाटे को पहुंचे सैलानियों को भी राहत मिली है। तेल न मिलने से वह परेशान थे और गाड़ियों में तेल नहीं होने से कई पर्यटक फंस गए थे।जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक कुल्लू शिव राम राही ने कहा कि कुल्लू में पेट्रोल-डीजल के करीब 15 टैंकर व तीन गैस लिसिंडर के भरे वाहन पहुंच गए है। 

अब नियमित रूप से सप्लाई आएगी और स्थिति सामान्य हो गई है। उन्होंने कहा कि सभी पंपों में तेल देना शुरू कर दिया है।पेट्रोल पंपों में तेल की कमी को देखते हुए लोगों ने अपने वाहनों को बाहर निकालने से भी कतराने लगे हैं। बुधवार को भी जिला मुख्यालय सहित जिलेभर की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही सामान्य से बहुत कम रही। वाहन मालिक संजय कुमार, लीला चंद और मनोहर लाल ने कहा कि पंपों में पेट्रोल-डीजल की कमी होने होने से वह तीन दिनों से अपनी गाड़ियों को नहीं चला रहे हैं।



Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट