Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मझेरना उठाऊ पेयजल योजना की पाइप चोरी होने के मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया

                                             पेयजल योजना से पाइप चोरी मामले में जेसीबी मशीन जब्त

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

जलशक्ति विभाग के तहत मझेरना उठाऊ पेयजल योजना की पाइप चोरी होने के मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। चोरी के मामले में पुलिस मामले में शामिल आरोपियों तक पहुंच गई है। पुलिस ने मामले में शामिल मझेरना गांव के एक युवक की जेसीबी को कब्जे में ले लिया है और इस युवक की तलाश की जा रही है।

 पुलिस ने घरनोट को जाने वाले रास्ते के समीप वीरान स्थान पर दो लाख के दो बड़ी पाइप बरामद कर लिए हैं और उसके अतिरिक्त पाइप को काटने वाला ब्लेड कटर और रेंच भी बरामद किया है।इस योजना की 6 मीटर लंबी और 16 इंच मोटी बड़ी-बड़ी पाइप चोरी हो गई थी।चोरी का यह मामला 23 दिसंबर को सामने आया था, लेकिन इस संबंध में विभाग ने गत दिवस पुलिस में शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इस एक पाइप की कीमत एक लाख के करीब है। 

शुरुआती जांच में विभाग में 10 पाइप की चोरी को लेकर अंदेशा जताया था, लेकिन पूरी जांच में इन पाइपों की संख्या 20 से ऊपर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जेसीबी से इन पाइप को उठाया गया है। अब आरोपी युवक का नाम सामने आने के बाद ही मामले की पूरी जानकारी मिलने की उम्मीद है। योजना का काम अंतिम चरण में था और अधिकांश पाइपों को प्रयोग कर लिया गया है। जबकि अंतिम चरण के कार्य के लिए कुछ पाइपें ही बुहली कोठी में रह गई थीं।



Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति