Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

10 लाख रुपये में पांच दिन का कॉरपोरेट बॉक्स मिलेगा

                        पांच दिन के लिए 10 लाख में मिलेगा कॉरपोरेट बॉक्स, ऑनलाइन हो रही टिकटों की बुकिंग

काँगड़ा, हिमाचल 



एचपीसीए ने 20 लोगों की क्षमता वाले कॉरपोरेट बॉक्स को एक साथ बेचने का फैसला किया है। इसके लिए एचपीसीए ने पांच दिन की 10 लाख फीस तय की है।  भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) धर्मशाला स्टेडियम के कॉरपोरेट बॉक्स के एक-एक टिकट नहीं बेचेगी। 


एचपीसीए ने 20 लोगों की क्षमता वाले कॉरपोरेट बॉक्स को एक साथ बेचने का फैसला किया है। इसके लिए एचपीसीए ने पांच दिन की 10 लाख फीस तय की है। पहले कॉरपोरेट बॉक्स के एक-एक टिकट बेचे जाते थे। लिहाजा, इस बार कॉरपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देखने की चाह रखने वाले क्रिकेट प्रेमियों को मिल जुलकर बॉक्स खरीदना पड़ेगा।


 यानि की 20 लोगों की क्षमता वाले कॉरपोरेट बॉक्स के एक व्यक्ति को पांच दिन के 50 हजार रुपये चुकाने होंगे। विश्वकप में भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले में कॉरपोरेट बॉक्स के एक टिकट के दाम 30 हजार रुपये थे। स्टेडियम में कुल 10 कॉरपोरेट बॉक्स उपलब्ध हैं। 


इनमें से तीन से चार बॉक्स बीसीसीआई, एचपीसीए और मेहमानों के लिए रिजर्व रखे जाएंगे। बाकी बचे छह कॉरपोरेट बॉक्स 10-10 लाख रुपये में बेचे जाएंगे। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 7 से 11 मार्च को भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच के लिए 1000 रुपये का सबसे सस्ता टिकट है। 


कॉरपोरेट बॉक्स के टिकट अभी तक ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा 1200, 1500, 2000 और 2500 रुपये के टिकट ऑनलाइन बेचे जा रहे हैं। स्टेडियम के बाहर तीन मार्च के बाद ऑफलाइन टिकट काउंटर भी लगाया जाएगा। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि एक-एक टिकट बेचने के बजाय पूरा कॉरपोरेट बॉक्स एक साथ बेचा जाएगा। 

टेस्ट के पांचों दिन के लिए एक कॉरपोरेट बॉक्स बुक करने के लिए 10 लाख रुपये फीस तय की गई। एक कॉरपोरेट बॉक्स में 20 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। स्टेडियम में तीन से चार कॉरपोरेट बॉक्स एचपीसीए और बीसीसीआई के मेहमानों के लिए रिजर्व रखे गए हैं। 

Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार