Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विजिलेंस ने गिरफ्तार किया पेपर लीक मामले में तीन अभ्यर्थीयो को

                                        सचिवालय क्लर्क भर्ती पेपर लीक मामले में तीन अभ्यर्थी गिरफ्तार

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

भंग आयोग के माध्यम से हुई सचिवालय क्लर्क भर्ती पोस्ट कोड 962 पेपर लीक मामले में तीन अभ्यर्थियों को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया है। इनमें निलंबित ट्रैफिक इंस्पेक्टर रवि कुमार का जीजा, बहन और पत्नी शामिल हैं। रवि कुमार व सोहन तथा उमा आजाद को नौ फरवरी को विजिलेंस ने मामले में गिरफ्तार किया था। 

इस मामले में तीन अभ्यर्थियों की सोमवार देर शाम गिरफ्तार किया गया है। विजिलेंस ने आरोपियों को  अदालत में पेश किया है, जहां से तीनों को 15 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, जबकि अन्य दो आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।विजिलेंस जांच में खुलासा हुआ है कि रवि कुमार ने अपने जीजा रवि, बहन और पत्नी को सचिवालय क्लर्क भर्ती का पर्चा उपलब्ध करवाया था। 29 अप्रैल 2023 को पोस्ट कोड 962 प्रदेश सचिवालय क्लर्क भर्ती मामले में विजिलेंस ने एफआईआर दर्ज की थी।

इस मामले में आरोपी रवि, सोहन और उमा आजाद को बीती नौ फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।अब आरोपी रवि की पत्नी सपना कुमारी निवासी हमीरपुर, जीजा रवि निवासी कागड़ा व बहन सपना देवी निवासी कांगड़ा को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया है। रवि की पत्नी व बहन को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है, जबकि जीजा रवि को 15 फरवरी तक रिमांड पर भेजा है। आरोपी सोहन व रवि को भी अदालत ने 15 फरवरी तक रिमांड पर भेजा है। इन तीन आरोपियों को 15 फरवरी को अदालत में पेश किया जाएगा।तीन आरोपियों को 15 फरवरी तक पुलिस रिमांड मिला है। अन्य दो महिला आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मामले में छानबीन की जा रही है।




Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार