Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सेना के जमीन पर पुलिस की मोजूदगी मे शाहपुर बाजार मे हटाए खोखे

                                  सेना ने पुलिस की मौजूदगी में शाहपुर बाजार में हटाए खोखे


काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

उपमंडल शाहपुर बाजार में वीरवार को सेना की जमीन पर बने अवैध खोखों को सेना की तरफ से जेसीबी मशीन लगाकर गिरा दिया गया। इस दौरान दुकानदार उनसे अतिरिक्त समय देने की बात करते रहे, लेकिन कार्रवाई जारी रही। इस दौरान दुकानदार अपना-अपना सामान समेटते नजर आए। सेना की इस कार्रवाई में पूरे शाहपुर बाजार में हड़कंप मचा रहा।



सेना की इसी भूमि पर पठानकोट-मंडी फोरलेन का निर्माण किया जाना है। सेना की तरफ से पिछले एक साल से उनकी जमीन खाली करवाने को लेकर कहा जा रहा था, लेकिन खोखा संचालक दुकानों को खाली नहीं कर रहे थे। वीरवार दोपहर शाहपुर बाजार में उस समय हड़कंप मच गया जब सेना की एक टुकड़ी और शाहपुर थाना से पुलिस दल जेसीबी मशीन के साथ खोखे उखाड़ने के लिए आ पहुंचा। सेना की तरफ से दो सप्ताह पहले भी खोखा मालिकों के साथ मीटिंग कर खोखे खाली करने के निर्देश दिए थे और एसडीएम के माध्यम से उन्हें एक हफ्ते का समय भी दिया था।


इस दौरान कुछ खोखा संंचालकों ने खोखे खाली भी कर दिए थे, लेकिन कुछ दुकानदार खोखे खाली नहीं कर रहे थे। इसके कारण वीरवार को सेना को मजबूरन करवाई करनी पड़ी। करीब चार घंटे तक यह कार्रवाई जारी रही और वहां समान समेटने के लिए अफरा-तफरी मची रही। इस कार्रवाई की जद में शराब का ठेका भी आया है। ठेके के कर्मी भी शराब को सुरक्षित जगह रखने में जुटे रहे। उधर, एसडीएम करतार चंद ने कहा यह जमीन सेना की है और सेना ने पहले ही खोखा संचालकों को इसे खाली करने के लिए समय दिया था। अब सेना ने जेसीबी से खोखों को हटाया है।





Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार