Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर में हुए घटना में गुस्साए मायके पक्ष के लोगों ने थाना परिसर में दिया धरना

                                        विवाहिता की मौत पर मायका पक्ष ने घेरा थाना, पति गिरफ्तार

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

पालमपुर उपमंडल की एक ग्राम पंचायत में एक महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है। महिला की मौत पर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। गुस्साए मायके पक्ष के लोगों ने थाना परिसर में धरना दिया और वे शव को आंगन में जलाने पर अड़ गए। 

उसके बाद दाह संस्कार पुलिस के पहरे में ससुराल के श्मशानघाट में किया गया। पुुलिस ने मामले में मृतका के पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। आरएफएसएल धर्मशाला की टीम और डीएसपी पालमपुर लोकेंद्र सिंह नेगी ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए हैं। मृतका का पति सेना से रिटायर होने के बाद प्रदेश पुलिस में सेवारत है।महिला की मौत होने का पता चलते ही वीरवार को थाना पालमपुर में मायके वालों ने धरना दिया।

मायके वालों का कहना का कहना था कि उनकी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया है। उसे तंग किया जाता था। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को तंग किया जाता था और उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया। मृतक महिला की एक 13 साल की बेटी और एक छह साल का लड़का है।पुलिस ने मृतक महिला के पति, सास और ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसमें पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार