Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्या कारण रहे होंगे की एक माँ-बाप ने अपनी ही बेटी को दफनाया खड्ड में ?

                                          रामपुर में 11 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ#त

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना सदर क्षेत्र के तहत रामपुर गांव में 11 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही बच्ची के शव को खड्ड में दफना दिया। मामले की भनक लगते ही पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर बच्ची के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य एकत्रित किए है। बताया जा रहा है कि बच्ची ने साड़ी की चुनरी से फंदा लगाया है, जिससे उसकी मौत हुई है। जानकारी के अनुसार बच्ची लंबे समय से अपने परिवार के साथ रामपुर में स्थित झुगी झोंपडी में रह रही थी। शनिवार बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे। शाम के समय माता-पिता जब काम से लौटे तो बच्ची झुगी के बाहर चारपाई पर मृत अवस्था में पाई गई। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही साथ लगती खड्ड में उसका शव दफना दिया।

रविवार सुबह इस मामले की सूचना ऊना पुलिस को मिली तो पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की। उधर, एएसपी ऊना सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि रामपुर में एक बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद शव दफनाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां