Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा का कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी

          कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भाजपा ने मंडी में सुप्रिया के खिलाफ प्रदर्शन किया

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना रणौत पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद हॉट सीट मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा का टिकट मिलने के बाद मंडी में भाजपा की स्थिति खराब हो गई है।  


महिला कांग्रेस नेता का विरोध शुरू हो गया है, जिसे संगठन के विधायकों और पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने एकजुटता का संकेत दिया है। बुधवार को कांग्रेस नेता के विरोध में भाजपा ने सेरी मंच पर धरना प्रदर्शन किया। मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें इस टिप्पणी से दुख हुआ है, हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर कड़ा जवाब दिया। 


छोटी काशी भी मंडी कहलाती है। मंडी ऋषि मार्कंडेय और ऋषि पराशर की तपोस्थली है। हम सभी मंडीवासी छोटी काशी मंडी पर भद्दी टिप्पणी से दुखी हैं।  शिमला में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि कंगना हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं। कांग्रेस ने उनके पिता को मंडी में महासचिव नियुक्त किया था। 


कांग्रेस पार्टी महिलाओं का सम्मान करती है। प्रदेश सरकार ने महिलाओं के लिए कई कार्यक्रमों को शुरू किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कंगना रणौत को लेकर कांग्रेस नेता की विवादित पोस्ट पर कहा कि यह दिखाता है कि एक महिला होकर उन्होंने दूसरी महिला का अपमान किया। हिमाचल प्रदेश और मंडी इसका करारा जवाब देंगे। कांग्रेस ने आज एक महिला प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी करके राहुल गांधी की महिलाओं के खिलाफ लड़ाई का असली चेहरा दिखाया है, जबकि वह संदेशखाली महिलाओं पर अत्याचार हो रहा था। 


Post a Comment

0 Comments

शुरतंग नाले में भूस्खलन की चपेट में आई घटना