Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा में शामिल नेताओं ने मुलाकात की संजय टंडन से

                   भाजपा के नेताओं ने राजनीतिक हालात पर चर्चा की, सह प्रभारी संजय टंडन से मुलाकात की

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट 

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन से चंडीगढ़ में उनके निवास पर राजेंद्र राणा, केएल ठाकुर, रवि ठाकुर, इंद्रदत्त लखनपाल और होशियार सिंह ने मुलाकात की और प्रदेश में वर्तमान राजनीतिक हालात पर व्यापक चर्चा की। संजय टंडन ने हर किसी को भारतीय जनता पार्टी के परिवार में शामिल होने के लिए शुक्रिया कहा।  


संजय टंडन ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान कांग्रेस सरकार बदला-बदली की भावना से काम कर रही है। कई विधायकों के घरों के रास्ते रोके जा रहे हैं, जिससे कई पर कानूनी कार्रवाई कर भारी पेनल्टी लगाई जा रही है।  उनका कहना था कि यह राजनीतिक क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का अहंकार दिखाता है। नगर निगम शिमला ने इंद्रदत्त लखनपाल को नोटिस भेजा है, जो इस बात का प्रमाण है।  


उन्होने कहा कि कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता शिवराज एस तंगदागी ने चुनाव प्रचार के दौरान की गई टिप्पणी को निंदनीय बताया और इसके लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उनका आरोप था कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बहुत बुरी तरह से हार जाएगी। कांग्रेसी इसे समझ रहे हैं। 


इसके लिए वे हर दिन एक नए निचले स्तर पर गिर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल भी बागियों को लेकर मैदान में उतरेंगे। आज भाजपा मंडल की बैठक नालागढ़ में होगी। 27 मार्च को हमीरपुर जिला भाजपा की बैठक होगी, जबकि 28 मार्च को धर्मशाला में बैठक होगी। 


Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख