Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सलियाणा: राज्य स्तरीय छिंज मेले का गौरव

                                                        सलियाणा को राज्य स्तरीय छिंज मेले का दर्जा मिला

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट

अब जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के जिला स्तरीय सलियाणा छिंज मेले को राज्य स्तरीय मेला बनाया गया है। इससे अब स्थानीय निवासियों को राज्य स्तरीय छिंज मेले का आनंद लेने की सुविधा मिलेगी। यह शनिवार को प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में घोषित किया गया है।  


यादविंद्र गोमा ने भी इस मेले को जिला स्तरीय मेला बनाया था। मंत्रिमंडल की बैठक में जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र को भी कई सौगात मिली हैं। जयसिंहपुर जलशक्ति विभाग का डिवीजन भी इसमें शामिल है। बैठक में जलशक्ति विभाग के एक डिवीजन को जयसिंहपुर में खोलने की भी अनुमति दी गई है। यह पहले थुरल में होता था। साथ ही, चंद्रोण स्कूल को हाई स्कूल बनाया गया है, और हलेड़ का नाम अब कीर्ति चक्र विजेता अनिल चौहान होगा। 


जयसिंहपुर में होली मेला भी जिला स्तरीय है। शनिवार को मंत्रिमंडल की बैठक में जयसिंहपुर को मिली काफी सौगातों से खुश लोगों ने आयुष मंत्री यादविंद्र गोमा का आभार जताया है। जयसिंहपुर के प्रधान कृष्ण कांत धीमान, कांग्रेस अध्यक्ष जसवंत डडवाल, अभिषेक सूद और देशराज शर्मा ने कहा कि गोमा जनता से किए हुए वादों को पूरा कर रहे हैं। मंत्री यादविंद्र गोमा ने कहा कि लोगों से किए गए वादे चरणबद्ध रूप से पूरे किए जा रहे हैं।







Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख