Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिजली गिरने से उपकरणों का नुकसान: दो लाख के बिजली उपकरण जले

                                                दो लाख बिजली उपकरण आसमानी बिजली गिरने से जले

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट

पिछले दो दिनों से उपमंडल बंगाणा क्षेत्र में भारी बारिश हुई है। क्षेत्र में निरंतर बिजली गिरने से पंद्रह पंचायतों में अंधेरा पसरा। आसमानी बिजली गिरने से क्षेत्र में लोगों के बिजली उपकरण जलने से दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है। कुल मिलाकर, शुक्रवार देर रात भारी बारिश और तेज हवा ने जनजीवन को बाधित किया।


 तेज़ हवाओं ने कुछ स्थानों पर फसलों सहित टीन मकानों को क्षति पहुंचाई है। तो तेज़ हवाओं से कुछ जगह पेड़ गिरने से विद्युत आपूर्ति भी प्रभावित हुई। बिजली गिरने से धुधला के राज लाल, बौट से राजेश ठाकुर, लठियाणी से जोगिंद्र शर्मा, तनोह से संजीव कुमार, कोट से कुलदीप सिंह और जसाणा से मदन कुमार सहित कई लोगों के घरों में टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, प्रैस सहित अन्य बिजली उपकरण क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 


विद्युत आपूर्ति विभाग बंगाणा के सहायक अभियंता ई. उदित सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात भारी बारिश से कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने और तेज हवा से विद्युत आपूर्ति को लगभग दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, बोर्ड के कर्मचारियों ने दोपहर तक लठियाणी, बुधान, चमयाडी, तलमेहडा और हटली फीडर की बिजली आपूर्ति को सुरक्षित किया है।



Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख